Move to Jagran APP

Tandav Web Series Controversy: लखनऊ में अमेजन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा SIT के सवालों में उलझीं, नहीं दे सकी जवाब

Tandav Web Series Controversy तांडव वेब सीरीज के विवाद दृश्य को लेकर 18 जनवरी को कोतवाली में दर्ज हुई थी रिपोर्ट। एसआइटी के सामने करीब तीन घंटे दर्ज हुए बयान कई सवालों के नहीं दें सकीं जवाब।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 08:14 PM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 07:06 AM (IST)
Tandav Web Series Controversy: लखनऊ में अमेजन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा SIT के सवालों में उलझीं, नहीं दे सकी जवाब
Tandav Web Series: तांडव वेब सीरीज के विवाद दृश्य को लेकर 18 जनवरी को कोतवाली में दर्ज हुई थी रिपोर्ट।

लखनऊ, जेएनएन। Tandav Web Series Controversy: तांडव वेब सीरीज के विवादित दृश्यों को लेकर हजरतगंज कोतवाली में दर्ज मुकदमे में सोमवार को फिर अमेजन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित के बयान दर्ज हुए। एसआइटी ने अपर्णा पुरोहित से करीब तीन घंटे तक बंद पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, कई सवालों में अपर्णा उलझीं और उनके जवाब नहीं दे सकीं। इसके पहले 23 फरवरी को भी इस मामले में उनके बयान दर्ज हुए थे। 

loksabha election banner

हाईकोर्ट के निर्देश पर पहुंची बयान दर्ज कराने: इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के न्यायाधीश दिनेश कुमार सिंह के आदेश पर अपर्णा पुरोहित सोमवार दोपहर दो बजे हजरतगंज कोतवाली पहुंची। करीब पांच बजे तक उनसे पूछताछ की गई। पुलिस ने अपर्णा से पूछताछ के लिए 150 सवालों की सूची तैयार की थी, जिसमें के कुछ सवाल 23 फरवरी को पूछे गए थे। सूची के कई सवालों के जवाब वह पहले दिन नहीं दे सकी थीं, इसलिए उन्हें दोबारा सोमवार को बुलाया गया था। इस बार भी वह कई सवालों के जवाब नहीं दे सकीं। इस कारण उन्हें बचे हुए सवालों के जवाब देने के लिए फिर बुलाया जाएगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि लखनऊ के अलावा अपर्णा पर नोएडा के रबूपुरा थाने और जौनपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था। 

वेब सीरीज के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के मुंबई में दर्ज हुए थे बयान : वेब सीरीज रिलीज होने के बाद कुछ विवादित सीन और कंटेंट को लेकर देश में विरोध हुआ था। इसके बाद लखनऊ में 18 जनवरी को हजरतगंज कोतवाली के अतिरिक्त इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव की तहरीर पर समाज में विद्वेष और अशांति फैलाने समेत अन्य धाराओं में अमेजन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके अलावा तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। बीते दिनों विवेचक और पुलिस टीम मुंबई गई थी। वहां पर वेब सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर समेत अन्य आरोपितों के बयान दर्ज किए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.