Move to Jagran APP

सूडा के डायरेक्टर की पत्‍नी की गोली लगने से मौत, बेटे ने बताई चौंकाने वाली ये बात Lucknow News

लखनऊ के विकल्पखंड कोतवाली चिनहट में हुई घटना। सूडा में डायरेक्टर के पद पर तैनात पीसीएस अधिकारी की पत्‍नी की गोली लगने से मौत।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 05:41 PM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 07:19 AM (IST)
सूडा के डायरेक्टर की पत्‍नी की गोली लगने से मौत, बेटे ने बताई चौंकाने वाली ये बात Lucknow News
सूडा के डायरेक्टर की पत्‍नी की गोली लगने से मौत, बेटे ने बताई चौंकाने वाली ये बात Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में सूडा में डायरेक्टर के पद पर तैनात आइएएस अधिकारी की पत्‍नी की गोली लगने से मौत हो गई। आननफानन में इलाज के लिए उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसने दमतोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा। मामले की जांच की जा रहीहै। फिलहाल, अभी हत्‍या और आत्‍महत्‍या के बीच मौत की गुत्‍थी उलझी हुई है। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला विकल्पखंड कोतवाली चिनहट का है। यहां के निवासी सूडा में डायरेक्टर के पद पर तैनात आइएएस अधिकारी उमेश प्रताप सिहं (42) की पत्नी अनिता की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला को घर में ही सीने में गोली लगी। आननफानन में इलाज के लिए पति और बेटा पहले सहारा अस्‍पताल लेकर गए, उसके बाद ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, लेकिन तब त‍क महिला की मौत हो चुकी थी। उधर, रिस्तेदारों का कहना है कि अनिता ने अवसाद के चलते गोली मारकर आत्महत्या की है। 

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस 

वहीं,  पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीच सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। उमेश कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। महिला के सीने पर गोली लगी है , जो आरपार हो गई है। ऐसे में सवाल यह भी कोई अपने सीने पर लाइसेंसी असलहा सटाकर गोली मार सकता है।

बेटे ने बताई चौंकाने वाली बात 
इंस्पेक्टर चिनहट सचिन कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला के बेटे ने पुलिस पूछताछ को बताया है कि मां घर में नहीं रहना चाहती थीं, वो हरिद्वार जाना चाहती थीं। 

दस दिन पहले पीसीएस से बने आइएएस 
बता दें, उमेश प्रताप सिंह दस दिन पहले ही पीसीएस से आइएएस अधिकारी हो गए हैं। एएसपी क्राइम डीके पुरी के मुताबिक, मौके पर फॉरेंसिक टीम घर पहुंची है, पीएम रिपोर्ट आने बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.