Move to Jagran APP

UP News: सपा विधायक के साले को एसटीएफ ने उठाया, नागालैंड से जारी शस्त्र रखने का मामला

यूपी एसटीएफ ने नागालैंड से जारी शस्त्र रखने के मामले में सपा विधायक के साले को पूछताछ के ल‍िए उठाया है। एसटीएफ काफी द‍िनों से इस मामले की जांच कर रही है। बता दें क‍ि विधायक व उसके साले के विरुद्ध कई मुकदमे दर्ज हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Sat, 27 May 2023 10:36 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 10:36 AM (IST)
UP News: सपा विधायक के साले को एसटीएफ ने उठाया, नागालैंड से जारी शस्त्र रखने का मामला
UP News:सपा विधायक के साले को एसटीएफ ने उठाया

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। एसटीएफ ने पूर्वांचल के बाहुबली सपा विधायक के साले को लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र से उठाया है। विधायक के साले के विरुद्ध नागालैंड से जारी शस्त्र रखने का आरोप है।

loksabha election banner

सूत्रों का कहना है कि विधायक के साले ने लगभग 18 वर्ष पूर्व नागालैंड में शस्त्र लाइसेंस बनवाया था और असलहा लिया था। बाद में नियम विरुद्ध शस्त्र लाइसेंस को यूपी के पते पर स्थानान्तरित करा लिया गया था। वह अवैध ढंग से नागालैंड का शस्त्र लेकर चल रहा था। एसटीएफ काफी दिनों से इस मामले की जांच कर रही है।

शुक्रवार को एसटीएफ ने सरोजनीनगर क्षेत्र स्थित एक होटल से विधायक के साले काे उठाया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि उसके पास से नागालैंड से लिया गया शस्त्र भी बरामद हुआ है। विधायक व उसके साले के विरुद्ध कई मुकदमे दर्ज हैं।

बाहुबली विधायक की एक बाहुबली पूर्व सांसद से अदावत भी है। वर्ष 2009 में पूर्व सांसद पर जौनपुर में हुए जानलेवा हमले के मामले में सपा विधायक के साले का नाम भी सामने आया था। एसटीएफ ने विधायक के साले को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.