Move to Jagran APP

तोड़ देने और ठोंक देने की सीएम योगी की भाषा से लोकतंत्र लांछित : अखिलेश

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश जघन्य अपराधों का राज्य बनता जा रहा है। योगी की तोड़ देने और ठोंक देने जैसी भाषा से लोकतंत्र लांछित हुआ और समाज में तनाव है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 21 Apr 2018 10:52 PM (IST)Updated: Sun, 22 Apr 2018 10:52 AM (IST)
तोड़ देने और ठोंक देने की सीएम योगी की भाषा से लोकतंत्र लांछित : अखिलेश
तोड़ देने और ठोंक देने की सीएम योगी की भाषा से लोकतंत्र लांछित : अखिलेश

लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश जघन्य अपराधों का राज्य बनता जा रहा है। मुख्यमंत्री की तोड़ देने और ठोंक देने जैसी भाषा से लोकतंत्र लांछित हुआ है और समाज में तनाव है। 

loksabha election banner

अखिलेश यादव ने एक बयान में कहा कि मुख्यमंत्री के दावे के बावजूद अपराधी न तो प्रदेश से बाहर गए हैं और न ही जेल में शांत होकर बैठे हैं। पुलिस एनकाउंटर के नाम पर निर्दोषों को मारकर अपराध नियंत्रण की आड़ में विशेष समुदाय से बदला चुकता कर रही है। राजधानी लखनऊ में भी अपराध थम नहीं रहे हैं। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब अखबारों में पूरा एक पेज अपराध की घटनाओं से भरा नहीं होता है। उत्तर प्रदेश में हुई घटनाओं की गूंज विदेश और राष्ट्रमंडल तक पहुंच गई है। भाजपा ने उत्तर प्रदेश को अपने कारनामों से दुनिया भर में बदनाम कर दिया है। राज्य की भाजपा सरकार वस्तुत: अपराध नियंत्रण में रुचि ही नहीं रखती क्योंकि उसके ही तमाम सांसद, विधायक और मंत्री आपराधिक गतिविधियों में लिप्त पाए गए हैं। यदि एनकाउंटर से कानून-व्यवस्था सुधरती तो अपराधों में वृद्धि क्यों हो रही है? यौन हिंसा के आंकड़े भयावह हैं। भाजपा को यह गांठ बांध लेना चाहिए कि लोकतंत्र में जनहित सर्वोपरि है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.