लखनऊ, जागरण संवाददाता। 1090 चौराहे पर गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे तेज रफ्तार लक्जरी कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हुई और दो घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, कार चालक करीब डेढ़ घंटे तक फंसा रहा। पुलिस ने कार की बाडी काटकर चालक को निकाला। तेज रफ्तार लक्जरी कार सवार ने गुरुवार दोपहर 1090 चौराहे पर बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार उछलकर कार के नीचे आ गए।

वहीं, कार चालक और उसका साथी भी घायल हुआ। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही गौतमपल्ली पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची। पुलिस बाइक सवार घायलों और एक कार सवार को आनन फानन अस्पताल लेकर पहुंची। जिसमें बाइक सवार एक युवक को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार आगे स्टेयरिंग में फंस गया। उसे करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस निकालकर अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि कार सवार चालक की हादसे में मौत हो गई।

राड से नहीं टूटा गेट, गैस कटर से काटी गई बाडीः पुलिस ने लोहे के राड से गाड़ी का गेट तोड़कर कार चालक को निकालने की कोशिश की पर सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने गैस कटर मंगवाई। गैस कटर से कार की बाडी काटी गई। इसके बाद कार चालक को करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उसे बाहर निकाल सकी। कार चालक की पहचान आजमगढ़ निवासी रामनिवास के रूप में हुई।

Edited By: Vikas Mishra