Move to Jagran APP

माध्यमिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव राजेश कुमार होंगे आजमगढ़ के नए जिलाधिकारी

आजमगढ़ में बतौर जिलाधिकारी तैनात एनपी सिंह 31 मई को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उनके स्थान पर एक जून से माध्यमिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव राजेश कुमार डीएम का चार्ज लेंगे।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 08:31 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 08:35 AM (IST)
माध्यमिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव राजेश कुमार होंगे आजमगढ़ के नए जिलाधिकारी

लखनऊ, जेएनएन। यूपी सरकार ने सोमवार को दो आइएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। वर्तमान में आजमगढ़ में बतौर जिलाधिकारी तैनात एनपी सिंह 31 मई को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उनके स्थान पर एक जून से माध्यमिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव राजेश कुमार डीएम का चार्ज लेंगे। नियुक्ति विभाग से जारी आदेश के अनुसार, तब तक राजेश कुमार जिलाधिकारी कार्यालय आजमगढ़ में विशेष कार्याधिकारी के रूप में तैनात रहेंगे। इसके अलावा प्रतीक्षारत चल रहीं आइएएस आर्यका आखोरी को विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा बनाया गया है।

loksabha election banner

जौनपुर, एटा और फतेहपुर में तैनात किए गए ओएसडी : प्रादेशिक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा संवर्ग के तीन चिकित्सा अधिकारियों को विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) पद पर तैनाती दी गई है। संयुक्त निदेशक स्तर के इन अधिकारियों को जौनपुर, एटा और फतेहपुर का ओएसडी बनाया गया है। आगे जून और जुलाई में इन जिलों के मुख्य चिकित्सा अधिकारियों (सीएमओ) के सेवानिवृत्त होने पर यह इन जिलों में सीएमओ का कार्यभार संभालेंगे। प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि लखनऊ स्थित बलरामपुर अस्पताल के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ राकेश कुमार को जौनपुर का ओएसडी बनाया गया है। यह 30 जून को इस जिले के वर्तमान सीएमओ डॉ राम जी पांडेय के सेवानिवृत्त होने पर सीएमओ का कार्यभार संभालेंगे।

डॉ अरविंद कुमार गर्ग होंगे एटा के ओएसडी : इसी तरह मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल के वरिष्ठ परामर्शदाता डॉ अरविंद कुमार गर्ग को एटा का ओएसडी बनाया गया है। यह इस जिले के वर्तमान सीएमओ डॉ अजय अग्रवाल के 31 जुलाई को सेवानिवृत्त होने के बाद सीएमओ का कार्यभार संभालेंगे। बरेली मंडल के संयुक्त निदेशक डॉ प्रकाश अग्रवाल को फतेहपुर का ओएसडी बनाया गया है। यह इस जिले के वर्तमान सीएमओ डॉ उमाकांत पांडेय के 31 जुलाई को सेवानिवृत्त होने के बाद सीएमओ का कार्यभार संभालेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.