Move to Jagran APP

सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष का नरेश के समर्थन में इस्तीफा

आनंद अग्रवाल ने कहा कि हमने तो सपा-बसपा के सिद्धांतहीन गठबंधन और नरेश अग्रवाल का राज्यसभा से टिकट काटे जाने के कारण ऐसा किया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 13 Mar 2018 05:46 PM (IST)Updated: Tue, 13 Mar 2018 05:46 PM (IST)
सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष का नरेश के समर्थन में इस्तीफा
सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष का नरेश के समर्थन में इस्तीफा

लखनऊ (जेएनएन)। राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल के समाजवादी पार्टी से नाता तोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से अब उनके समर्थकों का समाजवादी पार्टी से मोहभंग हो रहा है। आज समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष आनन्द अग्रवाल ने पूरी कार्यकारिणी के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

loksabha election banner

आनंद अग्रवाल ने कहा कि हमने तो सपा-बसपा के सिद्धांतहीन गठबंधन और नरेश अग्रवाल का राज्यसभा से टिकट काटे जाने के कारण ऐसा किया है। उन्होंने अखिलेश यादव पर हमेशा से वैश्य समाज की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब तक नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी में थे, तब तक वैश्य का समाजवादी पार्टी में सम्मान था।

वह जमकर वैश्य समाज के लिए लड़ते थे। आनंद अग्रवाल ने कहा कि जब नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हो गए हैं तो हम भी भाजपा में जाएंगे। भाजपा तो हमेशा से वैश्य समाज का हित करने वाली पार्टी रही है। उत्तर प्रदेश के साथ ही केंद्र सरकार में भी वैश्य समाज से कई मंत्री बनाये गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.