Move to Jagran APP

सपा विधायक पुत्र पहुंचा कोठी हथियाने, फायरिंग और पथराव

मेरठ में कब्जे को लेकर बवाल हुआ। सपा विधायक गुलाम मोहम्मद का के बेटे के साथियों समेत हथियारों से लैस होकर कब्जा लेने पहुंचने से गुस्साए लोगों ने पथराव किया तो जवाब में फायरिंग की।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2016 11:40 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jun 2016 09:50 AM (IST)
सपा विधायक पुत्र पहुंचा कोठी हथियाने, फायरिंग और पथराव

लखनऊ(जेएनएन)। मेरठ में कोठी पर कब्जे को लेकर जमकर बवाल हुआ। सपा विधायक गुलाम मोहम्मद का बेटा व भतीजा साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर कोठी पर कब्जा लेने पहुंचे। इससे गुस्साए लोगों ने पथराव किया तो जवाब में फायरिंग की गई। कब्जा करने आए लोगों को भीड़ ने बंधक बना लिया और उनकी गाडिय़ां तोड़ डालीं।

loksabha election banner

मेरठ के लिसाड़ी गेट के जाकिर कालोनी स्थित इकबाल नगर में मकान नंबर 2952 पर सपा विधायक गुलाम मोहम्मद का बेटा शारिक, भतीजा गय्यूर और गय्यूर का बहनोई राशिद बड़ी संख्या में महिलाओं और युवकों को लेकर कब्जा लेने के लिए कार से पहुंचा। कोठी में प्रॉपर्टी डीलर आबिद का परिवार रहता है, जबकि कोठी गय्यूर की पत्नी रजिया के नाम है। कब्जाधारियों ने आबिद, उसकी पत्नी दिलशादी और तीन बच्चों को मारपीट कर बाहर निकाल दिया। शोर सुनकर काफी लोग मौके पर आ गए।

दोनों ओर से जमकर पथराव और फायङ्क्षरग होने लगी। पुलिस ने किसी तरह मामला संभाला, लेकिन इसी बीच भीड़ कब्जाधारियों पर टूट पड़ी। उन्हें बंधक बना लिया। पुलिस ने दंगा नियंत्रण वाहन में बैठाकर कब्जाधारियों को बाहर निकाला। आबिद के परिवार को मकान में दोबारा से कब्जा दिलाया गया। एसएसपी जे रविंदर गौड़ ने बताया कि कोठी का बैनामा गय्यूर की पत्नी रजिया के नाम है, जबकि उसमें आबिद के परिवार का कब्जा है। कब्जा लेने आए हमलावरों ने पथराव एवं फायङ्क्षरग की है। उन्हें पकड़ लिया गया। हमलावरों में विधायक गुलाम मोहम्मद का भतीजा भी है। इस बारे में विधायक गुलाम मोहम्मद से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन कई बार प्रयास के बाद भी संपर्क नहीं हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.