Move to Jagran APP

केजीएमयू की लाइब्रेरी में जमकर मारपीट, सीनियर छात्र ने छात्राओं के साथ की अभद्रता

केजीएमयू में सीनियर छात्र ने मचाया उत्पात। आरोपित छात्र पर दर्ज हुआ मुकदमा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 10:46 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 10:46 AM (IST)
केजीएमयू की लाइब्रेरी में जमकर मारपीट, सीनियर छात्र ने छात्राओं के साथ की अभद्रता
केजीएमयू की लाइब्रेरी में जमकर मारपीट, सीनियर छात्र ने छात्राओं के साथ की अभद्रता

लखनऊ, जेएनएन। केजीएमयू की लाइब्रेरी में मंगलवार रात एमबीबीएस 2012 के एक छात्र ने जमकर उत्पात मचाया। लाइब्रेरी में मौजूद छात्रओं से अभद्रता करने के साथ धक्कामुक्की की। हंगामे की खबर मिलने पर चीफ प्रॉक्टर व पुलिस लाइब्रेरी पहुंची। प्रॉक्टर ने आरोपित छात्र को पुलिस के हवाले कर मुकदमा दर्ज करने को कहा है।

loksabha election banner

घटना करीब 10 बजे रात की है। 2012 बैच का एक छात्र लाइब्रेरी में पहुंचा। वहां 2014 बैच के कई छात्र व छात्राएं बैठे थे। आरोप है कि छात्र ने छात्रओं पर टिप्पणी शुरू कर दी। छात्रओं ने विरोध किया तो उसने उनसे अभद्रता की। लाइब्रेरी में मौजूद छात्रों ने छात्र की हरकत का विरोध किया और वहां से जाने को कहा। इससे नाराज आरोपित छात्र ने हंगामा शुरू कर दिया। छात्र-छात्रओं ने इसकी शिकायत चीफ प्रॉक्टर डॉ. आरएएस कुशवाहा से की। छात्रओं का आरोप है कि वह अक्सर लाइब्रेरी आकर परेशान करता है और अभद्र टिप्पणी करता है। रोकने पर मारपीट करने पर उतारू हो जाता है।

चीफ प्रॉक्टर पुलिस के साथ लाइब्रेरी पहुंचे। उनके पहुंचने पर छात्र ने भागने की कोशिश की परंतु प्रॉक्टर ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और पूछताछ की। छात्र ने बताया कि वह केजीएमयू से इंटर्नशिप कर रहा है। डॉ. कुशवाहा ने छात्र को पुलिस के हवाले कर मुकदमा दर्ज करने की संस्तुति की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.