Move to Jagran APP

बाराबंकी में थाने से 50 मीटर की दूरी पर गार्ड की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिला शव

लखनऊ-बहराइच हाईवे पर स्थित मसौली थानाक्षेत्र का मामला है। चेहरे को कूचकर उतारा गया मौत के घाट।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 06:17 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:17 PM (IST)
बाराबंकी में थाने से 50 मीटर की दूरी पर गार्ड की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिला शव
बाराबंकी में थाने से 50 मीटर की दूरी पर गार्ड की बेरहमी से हत्या, खून से लथपथ मिला शव

बाराबंकी, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में एक मेंथा गोदाम में तैनात गार्ड की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात गार्ड के चेहरे को कूचकर हत्या की गई है। बुधवार सुबह जानकारी पर एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। डॉग स्क्वॉड और फील्ड यूनिट बुलाई गई, पर पुलिस को बदमाशों का कोई साक्ष्य ऐसा नहीं मिला। हत्या का कारण पुलिस स्पष्ट नहीं कर पा रही है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला लखनऊ-बहराइच हाईवे पर स्थित मसौली थाना का है। यहां सामने सड़क के दूसरे छोर पर मेंथा व्यापारी कपूर बाबू गुप्ता का काफी बड़ा गोदाम है। यह गोदाम इंदौर की मेंथा कंपनी एमसीएक्स ने किराए पर ले रखा है। यहां 24 घंटे सुरक्षा गार्ड तैनात रहते हैं। मंगलवार की रात आठ बजे ड्यूटी पर रामनगर के चदनापुर गांव निवासी साठ वर्षीय कन्हैयालाल आए थे। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे जब दूसरा गार्ड रामानुज निवासी नेवला ड्यूटी पर आया तो वारदात की जानकारी हुई। एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी, एएसपी आरएस गौतम, निरीक्षक आरएस रावत ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दूसरे गार्ड रामानुज की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजा है।

गोदाम के पीछे खून से लथपथ मिला शव

कन्हैया लाल गोदाम के सामने ही रूकता था। सुबह रामानुज पहुंचा तो कन्हैया वहां नहीं था और सामान बिखरा पड़ा था। बीड़ी, सिगरेट और बीयर की बोतल के अलावा खून पड़ा था। रगड़ के निशान देखकर रामानुज गोदाम के पीछे पहुंचा तो कन्हैया का शव खून से लथपथ पड़ा था। किसी चीज से उसके चेहरे और गर्दन को बुरी तरह से कूचा गया था। हमले में टूटे कन्हैया के दांत वहीं पड़े थे। कन्हैया हाई केयर सिक्योरिटी एजेंसी के जरिए यहां ड्यूटी कर रहा था।

क्‍या कहना है पुलिस का ?

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी का कहना है कि कन्हैया ने 15 जनवरी को ही यहां नौकरी शुरू की थी। बंदूकधारी यह गार्ड कुछ दिन से बीमार था और मंगलवार को अपनी बंदूक लेकर नहीं आया था। रामानुज की तहरीर पर अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.