लखनऊ, जेएनएन। नेपाल से दिल्‍ली जा रही स्‍कैनिया बस रविवार तड़के लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम के पास दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में दो दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। वहीं बस का अगला हिस्‍सा भी क्षतिग्रस्‍त हो गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई थी जिसकी वजह से बस ट्रक से टकरा गई। राहत की बात ये रही कि दुघर्टना में कोई जनहानि नहीं हुई। 

यह है मामला 

नेपाल से नई दिल्‍ली जा रही स्‍कैनिया बस की रविवार सुबह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से भिडंत हो गई। हादसा में बस के अगले हिस्‍से के परखचे उड़ गए। वहीं ड्राइवर बाल बाल बच गया। बस में चार दर्जन से ज्‍यादा नेपाली यात्री सवार थे। हादसे की सूचना पुलिस को मिलते ही सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से लोहिया अस्‍पताल पहुंचाया गया। जहां सबका इलाज चल रहा है। 

बाल बाल बचा मासूम 

हादसे में करीब दो दर्जन से ज्‍यादा यात्री घायल हो गए। जिसमें छह माह का छोटा बच्‍चा भी शामिल है। बच्‍चे की मां घालय हो गई, वहीं परिचालक को भी मामूली चोट आई। सभी मरीजों का अस्‍पताल की इमरजेंसी में इलाज चल रहा है। 

घायलों के नाम 

घायलों में नाबिन थापा, नंदू, तेक बहादुर, धौनकुमारी थापा, अनिता थापा, तारा, प्रेम, मूमा देवी थापा, चरन बिश्टा, सुनीता बिश्टा कनासी आदि शामिल हैं। 

 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप