Move to Jagran APP

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ लाभ को लेकर प्रदेश में प्रार्थना व दुआ का दौर जारी

गंभीर रूप से बीमार होने के कारण 11 जून से एम्स नई दिल्ली में भर्ती करीब 94 वर्षीय अटल बिहारी वाजपेयी को देश तथा प्रदेश के सभी लोग स्वस्थ देखना चाहते हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 11:52 AM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 02:09 PM (IST)
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ लाभ को लेकर प्रदेश में प्रार्थना व दुआ का दौर जारी
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ लाभ को लेकर प्रदेश में प्रार्थना व दुआ का दौर जारी

लखनऊ (जेएनएन)। देश के पूर्व प्रधानमंत्री तथा सबसे लोकप्रिय सांसद अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य को लेकर प्रदेश में अधिकांश जगह पर प्रार्थना व दुआओं का दौर जारी है। कई जगह महामृत्युंजय जाप चल रहा है तो मस्जिदों में दुआ का दौर जारी है। लोग अपने घरों में भी उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

loksabha election banner

गंभीर रूप से बीमार होने के कारण 11 जून से एम्स नई दिल्ली में भर्ती करीब 94 वर्षीय अटल बिहारी वाजपेयी को देश तथा प्रदेश के सभी लोग स्वस्थ देखना चाहते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के साथ ही मेरठ, कानपुर, आगरा, लखनऊ, बलरामपुर, इलाहाबाद, गोरखपुर में लोग मंदिरों के साथ ही अपने घर में भी अटल बिहारी वाजपेयी के स्वस्थ होने को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं।

मीरजापुर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य लाभ के लिए जगह-जगह पर पूजा के साथ पाठ भी हो रहा है। यहां पर आम लोगों के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता भी प्रार्थना में लीन है।

वाराणसी में अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य लाभ को लेकर जाप हो रहा है। वाराणसी के पंचवटी मंदिर में महामृत्युंजय का जाप हो रहा है। यहां पर भाजपा कार्यकर्ता जाप के साथ हवन भी कर रहे हैं।

देश के साथ प्रदेश में भी भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य को लेकर लोग बेहद चिंतित हैं। पूजा-पाठी के साथ दुआओं का दौर जारी है। दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक बनी है। 36 घंटे में उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं देखा गया है। भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ता पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

इलाहाबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रशंसकों ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की बेहतरी व लंबी उम्र की कामना को लेकर सिविल लाइंस के प्राचीन हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा व बजरंग बाण का पाठ किया। इसके साथ हवन भी किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.