लखनऊ, जेएनएन।  राजधानी के महिलाबाद के तरौना गांव के व्यवसायी राजकुमार की मौत की वजह एक दूसरी महिला तो नहीं है। जिसके कारण राजकुमार की मौत हो गई। हालांक,  परिवारीजनों ने अभी इस संबंध में कुछ कहने से इन्कार किया है। वहीं, इंस्पेक्टर महिलाबाद का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच से जुड़े कई बिंदु व्यवसायी की मौत से रहस्य का पर्दा उठाएंगे।

महिला को लेकर राजकुमार का पत्नी से होता रहता था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि राजकुमार की विवाह सीमा से चार साल पहले हुआ था। उसकी डेढ़ साल की एक बेटी भी है। इस बीच ससुराल में रहने वाली एक युवती से भी राजकुमार के संबंध हो गए। इसकी जानकारी सीमा को हुई। इस पर सीमा और राजकुमार के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। इसी कारण से छह माह पूर्व सीमा झगड़े के बाद अपने मायके में जाकर रहने लगी थी।

यह था मामला

तौरानां निवासी व्यवसायी राजकुमार सोमवार को उन्नाव के औरास निवासी अपनी ससुराल गए थे। वहां उनकी एकाएक हालात बिगड़ी तो ससुरालीजन उन्हें लेकर क्षेत्र स्थित सीएचसी पहुंचे। वहां, हालात नाजुक होने पर राजकुमार के घरवालों को उनके ससुर ब्रह्मदीन ने पिता रामशंकर को फोन कर उसकी तबियत खराब होने की सूचना दी और उसे ट्रामा लेकर पहुंचे। ट्रामा में इलाज के दौरान राजकुमार की मौत हो गई। इसके बाद रामशंकर ने उसके ससुर, पत्नी और छह ससुरालीजनों पर मिठाई अथवा चाय में जहरीला पदार्थ देकर राजकुमार की हत्या करने की आशंका जताते हुए महिलाहाबाद थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप