Move to Jagran APP

पुलिस ने एलडीए ऑफिस का ताला तोड़ किया कब्जा, साइट ऑफिस में बनाया थाने का कंप्यूटर कक्ष

गोमती नगर विस्तार के मकदूमपुर का मामला। ताला तोड़ कर थानेदार ने करवा दी पेंटिंग।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 07:46 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 12:51 PM (IST)
पुलिस ने एलडीए ऑफिस का ताला तोड़ किया कब्जा, साइट ऑफिस में बनाया थाने का कंप्यूटर कक्ष
पुलिस ने एलडीए ऑफिस का ताला तोड़ किया कब्जा, साइट ऑफिस में बनाया थाने का कंप्यूटर कक्ष

लखनऊ, जेएनएन। एक दिन पहले ही गोमती नगर विस्तार थाने में थाना प्रभारी की पोस्टिंग हुई और बीती रात मकदूमपुर में एलडीए के साइट ऑफिस का ताला तोड़कर उस पर पुलिस कंप्यूटर कक्ष की पेंटिंग करा दी गई। यहां मंगलवार को जब एलडीए कर्मचारी पहुंचे तो वे दंग रह गए। शिकायत प्राधिकरण के अधिकारियों और गोमती नगर विस्तार महासमिति से की गई। इसके बाद में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय को मामला अवगत कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने एलडीए के अधिशासी अभियंता अवधेश तिवारी को कमरे की चाबी सौंप दी।

loksabha election banner

एलडीए के गोमती नगर विस्तार ऑफिस में पुलिस ने लिखवा दिया थाना गोमती नगर विस्तार। एलडीए कर्मचारी ऑफिस पहुचे तो उनका ऑफिस थाना बन चुका था। पुलिस का ताला देख कर्मचारी बाहर बैठ गए। आला अधिकारियों को इस बात की शिकायत की गई। गोमती नगर विस्तार महासमिति के सचिव उमाशंकर दुबे ने बताया कि पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने के बाद हस्तक्षेप किया गया। पुलिस ने एलडीए के कमरे को खाली करा के चाबी दे दी।

इंस्पेक्टर (गोमतीनगर विस्तार थाना) राम सूरत सोनकर ने बताया क‍ि कमरे को लेकर पूर्व में कर्मचारी से बात हुई थी तो उन्होंने थाने के लिए अनुमति दी थी। इस पर वहां साफ-सफाई कराई जा रही थी। बाद में कर्मचारी के इन्कार करने व अधिकारियों के कहने पर कमरा वापस कर दिया गया। किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.