लखनऊ, जागरण संवाददाता। गोमतीनगर में कैफे की आड़ में हुक्का बार चलाया जा रहा था। यहां खाना खाने आने वाले लोगों को हुक्का का सेवन अवैध रूप से कराया जा रहा था। सूचना मिलने पर गोमतीनगर में चल रहे इस कैफे पर पुलिस ने छापा मारा। तीन लोगों को यहां से गिरफ्तार किया गया।

विभूतिखंड थाना क्षेत्र के विराजखंड में संजीवनी अस्पताल के सामने अमर प्लाजा के चौथे तल पर कैप्टन स्पैरो कैफे चलता है। इस कैफे में खाना खिलाने के साथ-साथ अवैध तरीके से हुक्का बार भी चलाया जा रहा था। खाना खाने आने वाले लोगों को इसका सेवन कराकर उनसे जमकर वसूली भी हो रही थी।

इसकी सूचना विभूतिखंड थाना पुलिस को दी गई। विभूतिखंड पुलिस ने सूचना पर कैप्टन स्पैरो कैफे में छापा मारा। यहां बड़ी संख्या में युवा वर्ग हुक्का का सेवन कर रहे थे। पुलिस की छापेमारी के बाद कैप्टन स्पैरो कैफे में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने मौके से ही इस कैफे के मैनेजर बहराइच निवासी अभिषेक सिंह उर्फ डबलू, छपरा निवासी संतोष कुमार और गोंडा के परसपुर के रहने वाले दिनेश कुमार को गिरफ्तार किया। मौके पर ही हुक्का के साथ उसमें इस्तेमाल होने वाला कोकोयाया और फ्लेवर युक्त तंबाकू की कई डिब्बियां बरामद हुई हैं।

मौके से मालिक फरार : पुलिस ने कैप्टन स्पैरो कैफे पर छापा मारकर यहां काम करने वाले मैनेजर और दो कर्मचारियों को तो गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इसका मालिक अब भी फरार है। पुलिस कैफे के मालिक की तलाश कर रही है। उसने सर्विलांस के जरिए मालिक से जुड़े कुछ लोगों से भी संपर्क किया है। प्रभारी निरीक्षक डा. आशीष कुमार मिश्र का कहना है कि अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार की शिकायत मिली थी। इस पर छापा मारा गया। इसके प्रबंधक से पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Anurag Gupta