Move to Jagran APP

अंबेडकरनगर में किशोरी की मांग में जबरन भरा सिंदूर, ब्लैकमेल कर कई बार क‍िया दुष्कर्म, फोटो की वायरल

अब आरोपित घर वालों को धमकी दे रहा है कि किशोरी को मेरे साथ भेज दो वरना अच्छा नहीं होगा। सबका जीना हराम कर दूंगा। पीड़ित युवती बताती है कि वह आरोपित युवक के साथ हरगिज नहीं जाना चाहती।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 06:15 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 07:37 AM (IST)
अंबेडकरनगर में किशोरी की मांग में जबरन भरा सिंदूर, ब्लैकमेल कर कई बार क‍िया दुष्कर्म, फोटो की वायरल
फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपित पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी करता रहा।

अंबेडकरनगर, संवाद सूत्र। किशोरी की मांग में जबरन सिंदूर भर युवक ने इसका फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप है कि इस बीच युवक ने किशोरी को ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया। पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। टांडा कोतवाली के एक गांव की किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि करीब तीन साल पहले जब वह नाबालिग और नासमझ थी तभी थाना सम्मनपुर के गोमुनपुर गांव का युवक सुभाष उसके घर आया और उसे डरा धमका कर जबरन मांग में सिंदूर डाल दिया। गले में माला डालकर फोटो भी खींच लिया। इस बीच सिंदूर एवं गले में माला डालकर खींची गई फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपित पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी करता रहा।

loksabha election banner

पीड़‍िता ने बताया क‍ि मामले में किसी से कुछ कहने की दशा में उसके घर वालों को जान से मार देने की धमकी भी देता रहा। बीते दिनों युवती ने जब अपने ऊपर हो रही ज्यादती के खिलाफ आवाज उठाते हुए इसका विरोध किया तो दो जुलाई को आरोपित युवक ने इंटरनेट मीडिया पर उक्त फोटो वायरल कर दिया। अब आरोपित घर वालों को धमकी दे रहा है कि किशोरी को मेरे साथ भेज दो, वरना अच्छा नहीं होगा। सबका जीना हराम कर दूंगा। पीड़ित युवती बताती है कि वह आरोपित युवक के साथ हरगिज नहीं जाना चाहती। वह अपने पिता के साथ ही रहना चाहती है। इसके बावजूद युवक उसे बराबर डरा और धमका रहा है। इसके चलते वह और उसका परिवार दहशत में है।

पीड़िता ने पुलिस से आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई के साथ परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। टांडा कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि किशोरी को अगवा करने, दुष्कर्म, धमकी देने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। परिवार की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस सतर्क है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.