Move to Jagran APP

BSP Chief Mayawati: बसपा मुखिया मायावती की अपील, पेगासस जासूसी मामले का संज्ञान ले सुप्रीम कोर्ट

Pegasus Controversy बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ने गुरुवार को पेगासस जासूसी मामले पर दो ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि इसके कारण संसद का मानसून सत्र सही नहीं चल पा रहा है। बेहद जरूरी मुद्दों पर सरकार-विपक्ष के बीच अविश्वास भी गहराता जा रहा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 11:08 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 08:52 PM (IST)
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बेहद आहत

लखनऊ, जेएनएन। संसद के मानसून सत्र के दौरान पेगासस जासूसी कांड के कारण लगातार प्रभावित कार्यवाही को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बेहद आहत हैं। बसपा की सुप्रीमो मायावती का मानना है कि जनहित के बेहद जरूरी जरूरी मुद्दों पर सरकार-विपक्ष के बीच अविश्वास ठीक नहीं है। मायावती ने इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट से अपील की है कि वह पेगासस जासूसी मामले का संज्ञान ले, जिससे कि जनता को राहत मिले।

loksabha election banner

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया ने गुरुवार को पेगासस जासूसी मामले पर दो ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि इसके कारण संसद का मानसून सत्र सही नहीं चल पा रहा है। बेहद जरूरी मुद्दों पर सरकार-विपक्ष के बीच अविश्वास भी गहराता जा रहा है। मानसून सत्र को इस बार पेगासस जासूसी कांड भी काफी गरमा रहा है। इतने आरोप के बाद भी केंद्र सरकार जांच कराने को तैयार नहीं है। अत: पेगासस जासूसी मामले का सुप्रीम कोर्ट संज्ञान ले और सुप्रीम कोर्ट अपनी निगरानी में इसकी जांच कराए।

मायावती ने कहा कि संसद का चालू मानसून सत्र देश, जनहित व किसानों आदि के अति-जरूरी मुद्दों पर सरकार व विपक्ष के बीच अविश्वास व भारी टकराव के कारण यह सत्र सही से नहीं चल पा रहा है। यहां पेगासस जासूसी काण्ड भी काफी गरमा रहा है, फिर भी केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार इस मुद्दे की जांच कराने को तैयार नहीं है। केंद्र सरकार के इस कदम से देश काफी चिन्तित है।

मायावती ने कहा कि ऐसे में बसपा माननीय सुप्रीम कोर्ट से यह अनुरोध करती है कि वह देश में इस बहुचॢचत पेगासस जासूसी कांड के मामले में खुद ही संज्ञान लेकर इसकी जांच अपनी निगरानी में कराये ताकि इसको लेकर सारी सच्चाई जनता के सामने आ सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.