Move to Jagran APP

लालू के तांत्रिक गुरु पगला बाबा ने पत्रकार को पीटा, कुत्ते छोड़े

मीरजापुर के विंध्याचल क्षेत्र में तुलसी तलैया स्थित पगला बाबा आश्रम में समाचार कवरेज के लिए गए टीवी चैनल के पत्रकार व कैमरा मैन पर बाबा ने लाठी से हमला करने के साथ पालतू कुत्ते छोड़ दिए। हमले में लहूलुहान पत्रकार व कैमरा मैन ने थाने में तहरीर दी है

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2015 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2015 10:20 PM (IST)
लालू के तांत्रिक गुरु पगला बाबा ने पत्रकार को पीटा, कुत्ते छोड़े

लखनऊ। मिर्जापुर में लालू के तांत्रिक गुरु विभूति नारायण उर्फ पगला बाबा ने एक पत्रकार को न केवल पीटा बल्कि उन पर कुत्ते दौड़ा दिए। गंभीर रुप से घायल पत्रकार ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। पीडि़त पत्रकार ने मुकदमा दर्ज कराया है और बाबा पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून लगाने की मांग की है। बताया जाता है कि एक टीवी चैनल का पत्रकार पगला बाबा का इंटरव्यू लेने पहुंचा था। पत्रकार ने उनके आश्रम मे पहुंचकर बाबा को प्रणाम किया और आने का प्रायोजन बताया तो बाबा भड़क गया और उसने पत्रकार को जमकर पीटने के बाद उन पर कुत्ते छोड़ दिए। अभी दो दिन पहले ही नीतीश का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह तांत्रिक की शरण में थे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ने लालू यादव को नसीहत दी थी कि उन्हें अपनी पार्टी का नाम राष्ट्रीय जनता दल की बजाय राष्ट्रीय जादू टोना पार्टी रख देना चाहिए और पार्टी का मुखिया होने के नाते वो विश्व के सबसे बड़े तांत्रिक हो जाएंगे। मिर्जापुर के विंध्याचल थानाक्षेत्र के तलिया गांव में तंत्र साधना के नाम पर विभूति नारायण उर्फ पगला बाबा ने अपना आश्रम बना रखा है। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव बाबा से आर्शीवाद लेने अक्सर यहां आते रहते हैं और आश्रम में कुछ समय गुजारते हैं। पगला बाबा का लालू से संबंधों को लेकर एक टीवी चैनल का पत्रकार आकाश दुबे दो दिन पहले बाबा का इंटरव्यू लेने पहुंचा था। पत्रकार के आने का मकसद सुनकर बाबा भड़क गए और उन्होंने आकाश पर लाठी से हमला कर दिया। इसमें आकाश बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद पत्रकार ने पुलिस अधीक्षक अरविंद सेन से मिलकर बाबा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और एनएसए लगाने की मांग की है। लेकिन मामला मामला दर्ज होने के ४८ घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पुलिस ने बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा ३२३ और ५०४ में मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.