Move to Jagran APP

सीतापुर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली-दो फरार; इंस्पेक्टर समेत सिपाही घायल

एक बदमाश के पैर में गोली लगी। सीएचसी रेउसा में भर्ती। मौके से दो अन्य बदमाश भाग निकलने में कामयाब। मुठभेड़ में रेउसा थानाध्यक्ष राजकुमार सरोज और आरक्षी शिवेंद्र भी घायल।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Apr 2018 03:27 PM (IST)Updated: Mon, 09 Apr 2018 03:27 PM (IST)
सीतापुर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली-दो फरार; इंस्पेक्टर समेत सिपाही घायल

सीतापुर [जागरण संवाददाता]। रेउसा इलाके में ग्राम अलमोड़ा के निकट रविवार (8 अप्रैल)की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी कई राउंड गोलिया चलाई, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। इलाज के लिए उसे सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया गया। वहीं, मुठभेड़ में रेउसा थानाध्यक्ष राजकुमार सरोज और आरक्षी शिवेंद्र भी घायल हुए। मौके से दो अन्य बदमाश भाग निकलने में कामयाब रहे।

loksabha election banner

दरअसल, रविवार की रात रेउसा इंस्पेक्टर राजकुमार सरोज को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट के इरादे से बिसवा बहराइच मार्ग पर ग्राम अल्मोड़ा के निकट झाड़ियों में छिपे हैं। इस पर रेउसा और सकरन पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ घेराबंदी की। बदमाशों ने खुद को घिरा पाकर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस की ओर से भी फायरिंग शुरू की गई। इस दौरान दारोगा संत कुमार सिंह द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश अनीस पुत्र जाबिर निवासी जटपुरवा रेउसा के पैर में लग गई। करीब एक घटे तक चली मुठभेड़ में पुलिस की ओर से तीन राउंड फायरिंग की गई। जबकि बदमाशों की ओर से सात राउंड फायरिंग की गई, जिसमें इंसपेक्टर रेउसा राजकुमार सरोज और सिपाही शिवेंद्र सिंह को चोटें आईं। रात करीब दो बजे पुलिस ने घायल बदमाश अनीस पुत्र जाबिर निवासी जटपुरवा रेउसा को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसके दो और साथी मौके से भाग निकले।

दर्ज हैं कई मुकदमे

अनीस एक शातिर अपराधी है और उसके विरुद्ध सीतापुर के रेउसा, सदरपुर व थानगाव थानों के अलावा लखनऊ, बहराइच और बाराबंकी में भी लूट, डकैती, हत्या के प्रयास, विस्फोटक अधिनियम और एनडीपीएस के कई मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश के पास से दो तमंचे और तीन कारतूस भी बरामद हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.