Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर पोस्ट की छात्रा की अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर मांगे दो लाख रुपये

मंत्री के हस्तक्षेप पर हरकत में आई पुलिस। दहशत में छात्रा ने छोड़ा स्कूल जाना,दो युवकों और एक युवती पर रिपोर्ट दर्ज।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 03:39 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 03:40 PM (IST)
सोशल मीडिया पर पोस्ट की छात्रा की अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर मांगे दो लाख रुपये
सोशल मीडिया पर पोस्ट की छात्रा की अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर मांगे दो लाख रुपये

लखनऊ, जेएनएन। एक नर्सिंग की छात्रा की फोटो को एडिट कर उसकी सहेली के मित्र ने सोशल साइट्स पर पोस्ट कर दिया। पोस्ट को हटाने के लिए आरोपित ने दो लाख रुपये की मांग की और विरोध पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। छात्रा दहशत में है और उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया। पुलिस की हीलाहवाली से परेशान छात्रा के परिवारीजनों ने एक मंत्री से फरियाद की। जिसके बाद हजरतगंज पुलिस ने दो युवकों और एक युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। 

loksabha election banner

बलरामपुर जनपद निवासी एक युवती आइआइएम रोड स्थित एक कॉलेज से नर्सिंग की छात्रा है। छात्रा के मुताबिक पहले वह इंदिरानगर क्षेत्र में अपनी सहेली तबस्सुम के साथ किराए के कमरे में रहती थी। जिसमे तबस्सुम का मित्र रोहेल भी आता था। विरोध पर तबस्सुम ने झगड़ा करके अलग जाकर रहने लगी। इस बीच रोहेल ने एक अश्लील फोटो को एडिट कर उसपर छात्रा का चेहरा लगा दिया। छात्रा की कुछ रियल फोटो भी लगाकर सोशल साइट्स पर पोस्ट कर दी। रोहेल ने बादल अफरोज के नाम से यह आइडी बनाई थी। छात्रा ने जानकारी होने पर विरोध किया तो रोहेल उसका मित्र फहीम और तबस्सुम दो लाख रुपये की मांग करने लगी। 

जब मुकदमा दर्ज कराने की बात कही तो वह पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे। छात्रा ने कॉलेज जाना भी छोड़ दिया। शुक्रवार को पुलिस ने रोहेल, फहीम और तबस्सुम निवासी बलरामपुर महाराजगंज जयनगरा के खिलाफ धमकी, आइटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.