लखनऊ (जेएनएन)। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डकैती की ताबड़तोड़ घटनाओं के बाद हाई अलर्ट पर चल रही पुलिस ने आज 25 हजार के ईनामी बदमाश को दबोचने का प्रयास किया। इस दौरान फायरिंग में 25 हजार का ईनामी बदमाश संदीप घायल हो गया है।

लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में आज पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 हजार का इनामी संदीप मुठभेड़ में घायल हो गया। संदीप इलाके में डकैती की कई घटनाओं में वांछित था। बदमाश संदीप यहां के पीजीआई में हत्या और सरोजनीनगर में डकैती में वांछित था।

उसके साथ पुलिस की अलीनगर सुनहरा में मुठभेड़ हुई। 25 हजार के इनामी संदीप नामक बदमाश के पैर में लगी गोली, एक अन्य साथी फरार हो गया।

इस मुठभेड़ में संदीप का एक अन्य साथी फरार हो गया। संदीप डकैती की कई वारदातों में सक्रिय था। इसे पुलिस की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है।

पुलिस के हाथों से इनामी बदमाश का सयहोगी फरार हो गया है। इस एनकाऊंटर में किसी पुलिस कर्मी के घायल होने की खबर नहीं है।

इस मुठभेड़ के बाद एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि कल देर रात दो वांछित अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ कृष्णानगर इलाके में हुई। इस मुठभेड़ में एक अपराधी संदीप को पैर में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे अपराधी की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है।

 

Posted By: Dharmendra Pandey