Move to Jagran APP

भारत माता की जय पर कोई विवाद नहीं, जिसका मन हो बोले: मदनी

जमीअत उलेमा ए हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने शामली में कैराना रोड स्थित ईदगाह में जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने जमीअत के सभी सदस्यों को साथ लेकर देश में अमन चैन कायम रखने की दुआ कराई।

By Ashish MishraEdited By: Published: Wed, 27 Apr 2016 09:52 AM (IST)Updated: Wed, 27 Apr 2016 09:56 AM (IST)

लखनऊ। जमीअत उलेमा ए हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने शामली में कैराना रोड स्थित ईदगाह में जिला कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने जमीअत के सभी सदस्यों को साथ लेकर देश में अमन चैन कायम रखने की दुआ कराई। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे देश में कुछ असामाजिक तत्व देश का अमन चैन खराब करना चाहते हैं, जिनसे आज के समय में बचने की जरूरत है।

loksabha election banner

उन्होंने भारत माता की जय को लेकर देश में चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में सबको अपनी बात कहने की आजादी है। भारत माता की जय बोलने पर विवाद का कोई मतलब ही नहीं है। जिसके मन में आये वो जय बोल सकता है। उन्होंने सांप्रदायिक ताकतों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हिन्दुस्तान विभिन्न संप्रदाय के लोगों का देश है और सभी को यही रहना है। उन्होंने भाईचारा कायम रखते हुए एक दूसरे के साथ प्रेम से रहने का आह्वान किया।

नारेबाजी पर जतायी नाराजगी

मौलाना अरशद मदनी के शामली आगमन पर कुछ लोगों ने उनकी जिंदाबाद के नारे लगाए तो उन्होंने इस पर नाराजगी जताते हुए कड़ी फटकार लगाई। इस पर समर्थकों ने नारेबाजी बंद कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.