Move to Jagran APP

'NEET की OMR शीट फटी मिली', लखनऊ की आयुषी पटेल के दावे पर NTA ने दी सफाई; कही ये बात

लखनऊ की आयुषी पटेल ने वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया था कि चार जून को नीट का जो रिजल्ट घोषित हुआ तो उनका रिजल्ट जनरेट नहीं हुआ। बाद में जब उन्होंने इसका कारण जानना चाहा तो एनटीए ने मेल के माध्यम से उन्हें बताया कि उनकी ओएमआर शीट फटी मिली थी। आयुषी ने दावा किया था कि उसके ओएमआर शीट में 715 नंबर आ रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Tue, 11 Jun 2024 08:40 AM (IST)
'NEET की OMR शीट फटी मिली', लखनऊ की आयुषी पटेल के दावे पर NTA ने दी सफाई; कही ये बात
लखनऊ की आयुषी पटेल ने वीडियो जारी करते हुए लगाया था आरोप।

जागरण संवाददाता,लखनऊ। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने सोमवार देर रात एक्स पर पोस्ट कर लखनऊ की आयुषी पटेल के वायरल वीडियो का जवाब दिया है। एनटीए ने अपने ऑफिशियल एक्स पर आयुषी पटेल की वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा है कि एनटीए की ओर से किसी भी आईडी से फटी हुई ओएमआर शीट मेल नहीं की गई है। अभ्यर्थी अपने स्कोर वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं।

एक दिन पहले लखनऊ की आयुषी पटेल ने वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया था कि चार जून को नीट का जो रिजल्ट घोषित हुआ तो उनका रिजल्ट जनरेट नहीं हुआ। बाद में जब उन्होंने इसका कारण जानना चाहा तो एनटीए ने मेल के माध्यम से उन्हें बताया कि उनकी ओएमआर शीट फटी मिली थी।

आयुषी ने हाईकोर्ट में दी चुनौती, सुनवाई आज   

आयुषी ने दावा किया था कि उसके ओएमआर शीट में 715 नंबर आ रहे हैं। इसे उन्होंने हाई कोर्ट में चुनौती भी दी है, जिसकी मंगलवार को सुनवाई है l वीडियो वायरल और मीडिया में आयुषी की बात सामने आने पर एनटीए ने सोमवार को देर रात एक्स पर पोस्ट करके अपनी सफाई दी है।

यह भी पढ़ें: NEET की OMR शीट फटी मिली, 715 अंक पाने वाली लखनऊ की आयुषी ने हाईकोर्ट में NTA को दी चुनौती