Move to Jagran APP

UP के बहराइच में किसान की सोते वक्त गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

Murder in Bahraich बहराइच के मूर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के बेझा गुलरिया का मामला। देर रात बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। खून से लथपथ मिला शव परिजनों में कोहराम। गांव निवासी एक युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 11:35 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 11:35 AM (IST)
UP के बहराइच में किसान की सोते वक्त गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल
बहराइच के मूर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के बेझा गुलरिया का मामला। देर रात बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

बहराइच, जेएनएन। Murder in Bahraich: उत्तर प्रदेश के बहराइच में बदमाशों के हौसले बुलंद है। मंगलवार देर रात हथियारबंद बदमाशों ने खेत में सोने के दौरान किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में दहशत व्याप्त है। जानकारी पाकर एएसपी ग्रामीण व सीओ ने फारेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक के भाई की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला मूर्तिहा कोतवाली क्षेत्र के बेझा गुलरिया का है। यहां के निवासी किसान चंद्रजीत यादव (22 वर्षीय) पुत्र केशव गांव के बाहर अपने खेत में बने मकान में रहकर खेत की रखवाली करने गया था। देर रात बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार भोर जब किसान अपने घर नहीं  पहुंचा तो परिवारजन को अनहोनी की आशंका हुई। खेत पहुंचे परिवारजन को चंद्रजीत का खून से लतपथ शव दिखाई पड़ा। शव देखते ही परिवारजन में कोहराम मच गया। जानकारी पाकर सैकड़ो ग्रामीण घटनास्थल पहुंच गए। ग्रामीणो ने सूचना पुलिस को दी। जानकारी पाकर एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व सीओ कमलेश सिंह, कोतवाल सुबोध कुमार मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्यों का संकलन किया। एएसपी ने बताया कि मृतक के भाई परमजीत की तहरीर पर गांव निवासी एक युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उन्होने बताया कि पुलिस टीम जांच पड़ताल कर रही है, जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.