लखनऊ, जेएनएन। बांदा के जिला जेल में बंद मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी का स्वास्थ्य कोरोना संक्रमित होने के बाद भी सामान्य है। लखनऊ से बांदा जिला जेल में बंद मुख्तार अंसारी का मॉनिटरिंग कर रहे डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि वह सामान्य है।

आनंद कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बाद से अकेले बैरक में रहने के अलावा प्रतिदिन पेड़ के नीचे दरी पर बैठकर किताब पढ़ता है। रोजा रखने की वजह से कुछ कमजोरी है। बाकी स्वास्थ्य ठीक है, ऑक्सीजन लेवल भी 98 है।

बांदा जेल में बंद माफिया विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमित हैं। अभी दो दिन पहले वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी के दौरान उसने अपनी समस्या बताते हुए अर्जी दी। उसने बताया है कि कोरोना संक्रमण के साथ उसको शुगर की भी समस्या है। इस दौरान कमर में दर्द रहता है। उसे तख्त और कूलर की सुविधाएं दिलाएं। जिससे बीमारी को लेकर उसे किसी तरह की परेशानी न उठानी पड़े। कोर्ट के ही निर्देश पर चिकित्सकों का पैनल भी समय-समय पर जेल में जाकर उसका परीक्षण भी करता है। जांच भी कराई जाती है। जेलर पीके त्रिपाठी ने बताया कि सुरक्षा और उपचार की पूरी व्यवस्था की गई है। शुगर लेवल कभी कम और कभी सामान्य होता है। उसके लिए भी इंतजाम है। चिकित्सक भी दवा देते रहते हैं।