सीतापुर (जेएनएन)। महोली तहसील परिसर में शनिवार को कंबल वितरण के दौरान धौरहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा और महोली विधायक शशांक त्रिवेदी के समर्थकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। लातघूसों के बीच जमकर तोडफ़ोड़ और हंगामा हुआ। इसके बाद सांसद ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। इस घटनाक्रम की शुरुआत और अंत दोनों ही फिल्मी स्टाइल में हुए। शुरुआत में सांसद उग्र तेवर में नजर आईं मगर शाम होते-होते वह विधायक का हाथ थामकर मीडिया के सामने बोलीं कि मामला कंबल वितरण में भगदड़ का था।


महोली तहसील परिसर में शनिवार को तहसील प्रशासन धौरहरा सांसद रेखा वर्मा से कंबल बंटवा रहा था। कार्यक्रम चल रहा था तभी महोली विधायक वहां पहुंच गए। इसी दौरान दोनों के समर्थकों में किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई। वायरल हुए वीडियो में उस वक्त सांसद और विधायक आसपास ही दिख रहे थे। इसके बाद देखते ही देखते सांसद और विधायक समर्थकों में लात-घूंसे चलने लगे।

बाद में विधायक समर्थकों की नोकझोक धौरहरा सांसद से होने लगी। यह देख सांसद बौखला गईं। उन्होंने अपने पैर से जूती निकाल ली। इससे नाराज होकर कुछ समर्थकों ने वहां पर रखी मेज पलट दी। इसके बाद तो वहां पर अफरातफरी मच गई। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए।
 

Edited By: Ashish Mishra