Move to Jagran APP

सीएम आवास सहित शहर भर के तमाम फोन खामोश

इन्वेस्टर्स समिट के लिए खंभों के साथ जेसीबी ने काट डाली ओएफसी, कई अस्पतालों में भी सर्वर ठप, बीएसएनएल ने की शिकायत

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Feb 2018 10:51 AM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2018 10:51 AM (IST)
सीएम आवास सहित शहर भर के तमाम फोन खामोश

जागरण संवाददाता, लखनऊ। इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों के लिए बिजली के खंभों को हटाने और स्वच्छता के काम के चलते शहर भर के अधिकांश इलाकों की आप्टिकल फाइबर केबिल (ओएफसी) कट गई। इसके चलते सीएम आवास और अस्पतालों सहित सहित शहर के अधिकांश इलाकों की संचार व्यवस्था चौपट हो गई। बेसिक फोन खामोश हो गए और ब्रॉडबैंड भी ठप रहे। बीएसएनएल ने इसकी शिकायत एडीएम प्रोटोकाल से दर्ज करायी है।

loksabha election banner

शहर में सफाई के लिए खोदाई का काम जगह जगह चल रहा है। इसी के साथ लेसा बिजली के खंभों को भी हटाकर दूसरी जगह शिफ्ट कर रहा है। इसके चलते भूमिगत ओएफसी जेसीबी के कारण क्षतिग्रस्त हो रही है। कालीदास मार्ग पर ओएफसी कटने के कारण सीएम आवास के बेसिक फोन और ब्रॉडबैंड खराब हो गए। इसकी शिकायत सीएम आवास ने बीएसएनएल के आला अधिकारियों को की। जिसके बाद एक ट्रांसमिशन टीम ने मौके पर जाकर केबिल जोड़ा। वहीं पार्क रोड पर ओएफसी कटने के कारण सिविल अस्पताल और गोमतीनगर में ओएफसी कटने से राम मनोहर लोहिया अस्पताल की ब्रॉडबैंड सेवा ठप हो गई। इसके अलावा इंदिरानगर, देवा रोड, गोमतीनगर, माल, मोहनलालगंज, सिसेंडी, समेसी, कैसरबाग और चौक के अधिकांश इलाकों में बेसिक फोन खामोश रहे। ब्रॉडबैंड न चलने के कारण लोग परेशान रहे। बीएसएनएल के जीएम देवेंद्र सिंह का कहना है कि शहर में जगह जगह खोदाई के कारण ओएफसी कट रही हैं। जिस कारण शहर के अधिकांश इलाकों के टेलीफोन निष्क्रिय हो गए हैं। इसकी शिकायत एडीएम प्रोटोकाल से की गई है। जिस स्थान पर इन्वेस्टर्स समिट हो रहा है वहां भी ओएफसी कटने के कारण संचार सेवा बंद हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.