लखनऊ, जेएनएन। ओमेक्स रेजीडेंसी के एक फ्लैट में कोयला कारोबारी के यहां डकैती के मामले में पुलिस ने आरोपित वकील मधुकर के पास से 12 लाख 86 हजार रुपये बरामद किए हैं। एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक मधुकर के पास मिले कोयला कारोबारी के बैग से 30 लाख 92 हजार रुपये का एक चेक भी मिला है। रविवार को रिमांड पर लेकर एएसपी के गनर रहे निलंबित सिपाही प्रदीप और उसके साथी आनंद से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने शनिवार को रुपये छिपाने और आरोपितों को शरण देने के आरोप में मधुकर की मौसी और मौसेरी बहन को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए देशराज ने बताया है कि वह और उसके साथी रुपये लेकर मधुकर की मौसी शोभा के घर बाराबंकी के बड्डोपुर स्थित भगौलीतीर्थ गांव गए थे। पुलिस का कहना है कि मधुकर का मौसा अनिल कुमार पाठक अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पूछताछ में मधुकर गुमराह कर रहा है। वह सोमवार को एक दिन और रिमांड पर रहेगा।

निलंबित सिपाही ले गया था रुपयों से भरा बैग

पुलिस का कहना है कि मधुकर से पूछताछ में सामने आया है कि वारदात में शामिल निलंबित सिपाही प्रदीप कुमार भदौरिया रुपयों से भरा एक बैग लेकर गया था। आरोपित के साथ आनंद भी था। पुलिस ने गोसाईगंज जेल से रविवार को प्रदीप और आनंद को पीसीआर पर लेकर पूछताछ की। माना जा रहा है कि पुलिस दोनों आरोपितों के पास से भी नकदी बरामद करेगी।

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस