मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

अयोध्या, जेएनएन। गोरखपुर से अयोध्या के लिए बुक कराई गई ओला कार को लूटने का मामला सामने आया है। कार सवार बदमाश चालक को बेहोश कर वाहन व रुपये लूट कर फरार हो गए। तौलिए से चालक के हाथ बांधकर अचेत अवस्था में हाईवे के किनारे स्थित एक तालाब के पास छोड़ दिया। होश आने पर कोतवाली नगर पहुंचे चालक ने आपबीती पुलिस को बताई। चालक की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। 

दरअसल, गोरखपुर के गोला थाना अंतर्गत सकरदईया निवासी आलोक पाल ने बताया कि उसकी कार ओला कंपनी में अटैच है। शनिवार की रात ओला के माध्यम से उनकी कार बुक की गई। दो किशोरों के साथ चार लोग गोरखपुर स्टेशन से कार में सवार हुए। कार में बैठकर कुछ दूर आने के बाद सवारियों ने बुकिंग कैंसिल कर दी। चालक ने कारण पूछा तो चारों में से एक युवक ने कहा कि गलती से कैंसिल हो गई। सवारियों ने चालक से उन्हें अयोध्या छोड़ने को कहा। चालक का कहना है कि अयोध्या हाईवे पर पहुंचने के बाद दो लोग लघुशंका के लिए नीचे उतरे। कार में सवार दो किशोरों ने कुछ सुंघा दिया। विरोध करने पर मारपीट कर आठ हजार रुपये व अन्य दस्तावेज लूट लिए। इसके बाद हाथ तौलिये से बांधकर एक तालाब के पास लेकर जाकर छोड़ दिया। रविवार की सुबह होश आने पर वह कोतवाली नगर पहुंचा। 

क्‍या कहना है पुलिस का?
सीओ सिटी अरविंद चौरसिया व कोतवाली नितीश श्रीवास्तव ने चालक से पूछताछ की। कोतवाल का कहना है कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप