सुलतानपुर, संवादसूत्र। दुबौली गांव के समीप असलहाधारी तीन बदमाशों ने मंगलवार को एक निजी बैंक कर्मचारी को लूट लिया। विरोध करने पर उसे मारापीटा भी। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में अफरा-तफरी फैल गई। बदमाश ने करीब साढ़े 18 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी हासिल की और बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है।

यह है घटना:  आजमगढ़ जिले के अतरौलिया कोतवाली के मधईपुर गांव निवासी संजय प्रत्येक मंगलवार को इस क्षेत्र में बैंक के जरिये वितरित ऋण की वसूली करने आते है। दिन में करीब 11 बजे वह दुबौली गांव पहुंचे, जहां उसने एक खाताधारक से 300 रुपये लिए। इसके बाद मकसूदन गांव के अहिरौली पुरवे में भी दो लोगों से ऋण अदायगी की रकम वसूल की। वापस लौटते समय निर्माणाधीन कमल सरोवर की चहारदीवारी के पास पहले से घात लगाए तीन असलहाधारी बदमाशों ने उसे रोक लिया। उसके चेहरे और हेलमेट पर तमंचे की बट से प्रहार कर उसे चोटिल करने का प्रयास करने लगे, जिससे उसे हल्की चोट भी आई और हेलमेट क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान बगल खेत में काम कर रही दो -तीन महिलाओं ने इस छीना झपटी को देख कर हल्ला-गोहार मचाया तो बदमाश उसके बैग में रखा 18300 रुपये व मोबाइल लेकर अहिरौली गांव की तरफ फरार हो गए।

थानाध्यक्ष सुनील पांडेय मातहत कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों से की गई जानकारी के बाद बदमाशों की तलाश के लिए अगल - बगल के गांवों में दबिश दी गई, पर सफलता नहीं मिला सकी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Edited By: Rafiya Naz