Move to Jagran APP

बहराइच: सट्टेबाजों की प्रताड़ना से तंग युवक ने लगाई फांसी, मां बोली-जेवर बेचकर बकाया रकम दी फिर भी करते थे परेशान

बहराइच के दररगाह थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौक का मामला। सट्टेबाजों ने युवक को पहले उधार पैसे ब्याज पर दे देकर सट्टा खिलवाया। बीते दो अक्टूबर को सुमन ने अपने जेवर बेचकर 12 हजार रुपये सटोरियों को दिए थे। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 02:43 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 02:43 PM (IST)
बहराइच के दररगाह थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौक का मामला।

बहराइच, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बहराइच में दरगाह थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौक निवासी किशोर को सट्टेबाजों ने ब्याज पर उधार की रकम देकर आइपीएल में पहले सट्टा खिलाया। हारने के बाद पैसे वापसी के लिए किशोर को प्रताड़ित करने के साथ मारा-पीटा। मां ने जेवर बेचकर रकम अदा की तो ब्याज की रकम मांग कर किशाेर को प्रताड़ित किया जाने लगा। प्रताड़ना से आजिज किशोर ने बुधवार को भोर में घर के बाहर लगे पेड़ में फांसी लगा ली। घटना के बाद से परिवारजन में कोहराम मचा हुआ है। परिवारजन ने सट्टेबाजों पर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौराह के पास रहने वाला 22 वर्षीय सतीश सट्टेबाजों के जाल में फंस गया। शहर निवासी चार सट्टेबाजों ने युवक को पहले उधार पैसे ब्याज पर दे देकर सट्टा खिलवाया। हारने के बाद मूलधन के अलावा 36 हजार ब्याज की रकम भी जोड़ी। मृतक के भाई अशोक, मां सुमन देवी ने बताया कि उधार पैसों के साथ ब्याज की रकम वसूलने के लिए कई बार बेटे को मारपीट कर जानमाल की धमकी दी गई थी।

सटोरियों की प्रताड़ना से सतीश परेशान था। बीते दो अक्टूबर को सुमन ने अपने जेवर बेचकर 12 हजार रुपये सटोरियों को दिए थे। इसके बावजूद सभी सतीश को प्रताड़ित कर रहे थे। प्रताड़ना से परेशान हाेकर बेटे ने मंगलवार देर रात घर के बाहर लगे पेड़ में फांसी लगाकर जान दे दी। थानाध्यक्ष मधुप कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.