लखनऊ, जेएनएन। इटौंजा नगर पंचायत मुख्य बाजार में बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया। उन्होंने क्षेत्र की दो दुकानों के दरवाजा व शटर तोड़कर लाखों की नकदी व हजारों का सामान चोरी कर ली। सूचना पर पहुंची  पुलिस चोरी की पड़ताल कर रही है।

इटौंजा के कुमार किराना स्टोर के प्रोपराइटर नरेंद्र कुमार चौरसिया उर्फ मोहन ने बताया कि चोर बीती रात दुकान के ऊपर तीन मंजिला से चढ़कर पांच दरवाजा तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश कर गए। और दुकान में रखे लगभग 10 हजार नगद तथा लगभग 50 हजार का कीमती सामान चोरी करने में सफल रहे। इसके अलावा इटौंजा के ही अंश इंटरप्राइजेज के प्रोपराइटर अखिलेश कुमार शुक्ल ने बताया कि चोर ऊपरी मंजिल के दरवाजा तोड़कर दुकान में घुस गए। और गल्ला में रखे लगभग एक लाख 50 हजार नगद रुपए चोर चोरी कर लिये।

इतना ही नहीं दुकानदारों ने बताया कि दुकान में लगे सीसी कैमरे भी चोर तोड़ दिए। और डीबीआर उठा ले गए। दुकानदारों ने बताया पिछले वर्ष भी चोरों ने इसी समय लाखों का माल पार कर दिया था। जिससे इटौंजा के दुकानदारों में चोरियों को लेकर जबरदस्त आक्रोश है।

इटौंजा थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया चोरी की जांच की जा रही है ।और चोरी की रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। इसके अलावा डाग स्क्वायड को बुलवाया गया है।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस