Move to Jagran APP

विश्‍वजीत हत्‍याकांड: टीशर्ट में मिले छेद, मौत से पहले फेसबुक पर शेयर की थी पोस्‍ट Lucknow News

लखनऊ के मिडलैंड हॉस्पिटल के मैनेजर विश्‍वजीत की मौत का रहस्‍य। घटना स्‍थल की जांच में लगी पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 09:13 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 09:13 AM (IST)
विश्‍वजीत हत्‍याकांड: टीशर्ट में मिले छेद, मौत से पहले फेसबुक पर शेयर की थी पोस्‍ट   Lucknow News
विश्‍वजीत हत्‍याकांड: टीशर्ट में मिले छेद, मौत से पहले फेसबुक पर शेयर की थी पोस्‍ट Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। विश्वजीत की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस हादसे की ओर इशारा कर रही है। एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक छानबीन में विश्वजीत की टीशर्ट और शरीर पर दो छेद मिले हैं। दोनों में करीब दस सेंटीमीटर का अंतर है। वहीं चहारदीवारी के ऊपर ग्रिल लगी है, जिसके दो सरियों की बीच की दूरी भी दस सेमी ही है। वहीं विश्‍वजीत ने मरने से कुछ घंटे पहले फेसबुक पर कुछ पोस्‍ट भी शेयर की थी। 

loksabha election banner

फॉरेंसिक टीम की पड़ताल में टीशर्ट के छेद और दो सरियों के बीच की दूरी बराबर पाई गई है। इसके आधार पर पुलिस ग्रिल पर गिरने की थ्योरी पर भी गहराई से छानबीन कर रही है। स्वाट और सर्विलांस टीम ने विश्वजीत की कॉल डिटेल खंगाली है, जिसके आधार पर पुलिस विवेचना कर रही है। 

अगल-अलग तल पर रहता है परिवार
पुलिस के मुताबिक मकान में ग्राउंड फ्लोर पर विश्वजीत के बड़े भाई, पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं। वहीं प्रथम तल पर उनकी मां रहती हैं, जबकि विश्वजीत दूसरे तल पर रहता था। पुलिस का कहना है कि प्रथम तल पर मृतक का गेस्ट रूम है। पुलिस ने जब गेस्ट रूम की छानबीन की तो टीवी और एसी चालू हालत में मिले। वहीं मेज पर विश्वजीत का मोबाइल फोन और चश्मा पड़ा था। पुलिस ने कमरे से बरामद बीयर की केन, गिलास, गांजा, सिगरेट व अन्य पदार्थों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस को गेस्ट रूम और कॉल डिटेल से सुराग मिलने की उम्मीद है।

रात में 11 बजे फेसबुक पर शेयर की थी पोस्ट
विश्वजीत मंगलवार देर रात तक फेसबुक पर ऑनलाइन था और उसने मंगलवार रात में 11 बजे विंबलडन का पोस्ट अपने फेसबुक वॉल पर साझा किया था। इससे पहले भी उसने  11 बजे से पौने 11 बजे के बीच कुल चार पोस्ट शेयर किए थे। पुलिस का कहना है कि रात के समय मकान के सभी दरवाजे भीतर से बंद थे और हर तरफ खून बिखरा था। हालांकि गेट की एक चाभी विश्वजीत के पास भी रहती थी।

मां ने पहनाए थे कपड़े
पुलिस का कहना है कि मृतक की मां ने पूछताछ में बताया है कि विश्वजीत नग्न अवस्था में मेरे कमरे के बाहर लॉबी में आया था। पूछने पर बेड से गिरने के कारण चोट लगने की बात बताकर मिडलैंड अस्पताल ले चलने को बोला था। बड़े बेटे इंद्रजीत को बुलाकर संदेश ने विश्वजीत को नेकर और टीशर्ट पहनाई थी और नौकर से गेट खोलने को कहा था। अस्पताल में मौत हो जाने के बाद वहां के कर्मचारियों ने महानगर पुलिस को भी घटना की सूचना दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.