Move to Jagran APP

बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, खून से लथपथ सड़क पर मिला-मौत

विक्रमनगर पारा निवासी आर के इंटरप्राइजेज के मालिक की गोली मारकर हत्या। अज्ञात बदमाशों ने किया अटैक। इलाज के दौरान ट्रॉमा सेंटर में मौत।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jun 2018 01:32 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 04:18 PM (IST)
बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, खून से लथपथ सड़क पर मिला-मौत
बेखौफ बदमाशों ने युवक को मारी गोली, खून से लथपथ सड़क पर मिला-मौत

लखनऊ(जागरण संवाददाता)। राजधानी में वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेखौफ बदमाश एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। रविवार देर रात बदमाशों ने युवक करन गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि करण के घर लौटते वक्त अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। एकाएक गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। खून से लथपथ सड़क पर मिला करण

loksabha election banner

घटना आलमबाग के लंगड़ा फाटक के पास की है। विक्रमनगर पारा निवासी आर के इंटरप्राइजेज के मालिक करन गुप्ता (24 साल) रविवार देर रात वह अपने घर जा रहे थे। तभी उनपर हमला हुआ। लहूलुहान अवस्था में सड़क पर पड़ा देख आसपास के लोगों ने करन को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

क्या कहना है पुलिस का?

एसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र के मुताबिक, आलमबाग के लंगड़ा फाटक के पास करन लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला था। उसे गोली किसने और क्यों मारी इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों के पहचान की कोशिश की जा रही है। घरवालों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.