Move to Jagran APP

व्यवसायी ने कनपटी पर गोली मारकर दी जान, बेड की नीचे खून से लथपथ मिला शव

खून से लथपथ मिला शव। पुलिस ने मौके से कारतूस और एक तमंचा किया बरामद।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Mar 2018 11:56 AM (IST)Updated: Sat, 17 Mar 2018 11:56 AM (IST)
व्यवसायी ने कनपटी पर गोली मारकर दी जान, बेड की नीचे खून से लथपथ मिला शव
व्यवसायी ने कनपटी पर गोली मारकर दी जान, बेड की नीचे खून से लथपथ मिला शव

लखनऊ(जागरण टीम)। राजधानी स्थित आशियाना सेक्टर के में शुक्रवार रात एक 26 साल के गिट्टी व्यवसायी ने आत्महत्या कर ली। घर के अंदर कमरे में बेड के नीचे खून से लथपथ उनका शव मिला। शव की कनपटी पर गोली का निशान भी मिला। पुलिस ने एक तमंचा बरामद किया है। वह मके रहने वाले थे।

loksabha election banner

एक दिन पहले चालक चला गया था झासी

मामला आशियाना सेक्टर के का है। यहां मूल रूप से मेडिकल कॉलेज रोड झासी निवासी मृतक शिवम नंबर महीने से रंजना चतुर्वेदी के मकान में चालक राजू के साथ किराए पर रह रहा था। चालक राजू एक दिन पहले ही झासी चला गया था। शिवम घर पर अकेले था। पुलिस के मुताबिक, शिवम गिट्टी सप्लाई का काम करता था। शिवम ने शनिवार यानी 10 मार्च की सुबह मकान मालकिन रंजना से कहा था कि उसे बाहर जाना है। पर वह दोपहर तक नहीं गया। दोपहर रंजना से शिवम की फोन पर बात हुई थी तो उसने कहा कि शाम को वह इलाहाबाद जाएगा। चूंकि शिवम जब भी बाहर जाता था तो वह चाभी मकान मालकिन को देकर जाता है। जब आठ बजे तक वह चाभी देने नहीं पहुंचा तो रंजना ने नौकर राम किशन को भेजा।

बेड के नीचे खून से लथपथ पड़ी थी डेडबॉडी

काफी देर तक कमरे का दरवाजा नौकर खटखटाता रहा, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसपर रंजना ने कमरे के दूसरे हिस्से का दरवाजा खोला। जिसमें बाहर से एक ताला लगा था। अंदर दाखिल होते ही देखा कि बेड के नीचे खून से लथपथ हालात में शिवम का शव पड़ा था। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने शिवम के परिवारीजनों को बताया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से एक तमंचा और खोखा बरामद किया गया है।

किसी लड़की से अक्सर होता था फोन पर झगड़ा

मकान मालकिन ने बताया कि शिवम अक्सर फोन पर बात करते हुए तेज चिल्लाते हुए झगड़ा करने लगता था। अनुमान है कि उसका झगड़ा किसी लड़की से होता था। पुलिस ने बताया कि मौके से दो मोबाइल कब्जे में लिए गए हैं।

मकान मालकिन को नहीं सुनाई दी गोली सुनने की आवाज

इंस्पेक्टर ने बताया कि शिवम के मामा सुशील गुप्ता झासी में बड़े गिट्टी व्यवसायी हैं। वो वहीं से गिट्टी भेजते थे और शिवम यहा पर रहकर उसकी सप्लाई कराता था। घटना के वक्त अपने रूम में अकेला था। गोली घर में चली पर मकान मालकिन और उनके घर पर किसी को आवाज नहीं सुनाई दी। यह भी जांच का विषय है। मामले की जाच की जा रही है। प्रेम प्रसंग और व्यवसाय से जुड़े मुद्दों पर की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.