Move to Jagran APP

लखीमपुर में मामा की हरकत से आग बबूला भांजे ने ताबड़तोड़ वारकर मार डाला; नृशंस हत्या से दहला गांव

लखीमपुर के हैदराबाद थानाक्षेत्र के तुलमेलगंज गांव का मामला। पहले साथ बैठकर छलकाए जाम फिर मामा को उतारा मौत के घाट । पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है ।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 10:44 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 12:53 AM (IST)
लखीमपुर में मामा की हरकत से आग बबूला भांजे ने ताबड़तोड़ वारकर मार डाला; नृशंस हत्या से दहला गांव
लखीमपुर :पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है ।

लखीमपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में एक भांजे ने अपने ही मामा को पीट- पीकर मौत के घाट उतार दिया। पहले साथ बैठकर जाम छलकाए फिर दोनों में गाली-गलौज हुई। नाराज मामा ने भांजे को थप्पड़ मार दिया। आग बबूला हुए भांजे ने धारदार मठेई से कई प्रहार कर मामा को मार डाला। घटना से पूरा गांव दहला है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार की लिया है। इसके साथ हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। 

loksabha election banner

एक नहीं कई प्रहार, कट गई पैर की नसें, मौत: मामला हैदराबाद थानाक्षेत्र के तुलमेलगंज गांव का है। यहां के निवासी मृतक छोटेलाल उर्फ छोटे (25) का उनके ही भांजे मंगलदीप ने नृशंस हत्या कर दी। आरोप है कि शुक्रवार दोपहर शराब पीकर दोनों में किसी बात को लेकर पहले गाली-गलौज हुई। फिर झगड़े से नाराज मामा ने भांजे को थप्पड़ मार दिया। जिससे भड़के भांजे मंगलदीप ने अपने मामा छोटेलाल पर लोहे की धारदार मठेई से हिंसक तरीके से हमलावर हो गया। सगे मामा पर एक दो नहीं कई मजबूत प्रहार किए। बताते हैं कि मठेई के वार से छोटेलाल की पैर की नसें कट गईं, जिससे वह लहूलुहान हो गया। अत्यधिक खून निकलने से छोटेलाल की मौत इलाज के दौरान हो गई। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने मौके की जांच पड़ताल की। पुलिस ने परिवार के रंजीत की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। 

एक साथ रहते थे मामा-भांजे: हत्याकांड के विवेचक एसओ हैदराबाद अजय कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त की गई मठेई को बरामद कर लिया गया है। मृतक की पत्नी पहले ही छोड़कर चली गई थी। जबकि उसकी मां मायके में थी। मामा-भांजे एक साथ रहते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.