Move to Jagran APP

लखनऊ में मां और बेटे पर चाकू से हमला-भर्ती, पति के खिलाफ FIR दर्ज

लखनऊ स्थित ठाकुरगंज के बाबा हजाराबाग की घटना। घायल मां-बेटे बलरामपुर अस्पताल में भर्ती।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 09:03 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 07:20 AM (IST)
लखनऊ में मां और बेटे पर चाकू से हमला-भर्ती, पति के खिलाफ FIR दर्ज
लखनऊ में मां और बेटे पर चाकू से हमला-भर्ती, पति के खिलाफ FIR दर्ज

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्‍नी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आया बेटा भी हमले में घायल हो गया। दोनों को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल बेटे की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर ली है।  

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला ठाकुरगंज के बाबा हजाराबाग का है। यहां मोहम्मद अतीक अपनी पत्‍नी शहनाज और बेटे मोहम्मद आकिल के साथ रहता है। एडीसीपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, अतीक और शहनाज के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। इसके चलते अतीक ने शहनाज को तलाक का नोटिस भेजा था, जिसमें 30 दिन का समय दिया गया था। भेजी गई नोटिस में जिक्र था कि अवधि से पहले मेरे घर रहने आ जाओ तो पूर्व में दी गई नोटिस निरस्त मानी जाएगी। इसको लेकर शहनाज बेटे और अपनी बहन आसमा के साथ पति अतीक के घर शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे पहुंची थीं। 

आरोप है कि जैसे ही शहनाज अपनी बहन के साथ घर में दाखिल हुईं, वैसे ही आरोपित पति ने चाकू से पत्‍नी पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इस दौरान मां को बचाने गए आकिल पर भी हमला कर दिया। हमले में शहनाज घायल होकर बेहोश हो गईं। वहीं, आकिल के बाएं हाथ पर चोट आई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और उन्हें किसी तरह बचाकर बाहर निकाला। इसके बाद जख्‍मी मां और बेटे को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपित अतीक के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.