Move to Jagran APP

Mainpuri By Election 2022:शिवपाल सिंह बोले- जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने, उसको हम सीचेंगे खून पसीने से

Mainpuri Lok Sabha By Election 2022 आदित्य यादव ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के सभी कार्यकर्ता से बड़ी अपील की। उन्होंने कहा- आज नेताजी हम सबके साथ नहीं हैं। मैनपुरी लोकसभा का चुनाव बहुत भावुक क्षण है। हमारी पार्टी ने उपचुनाव में डिम्पल यादव के समर्थन का निर्णय लिया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2022 03:21 PM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 03:21 PM (IST)
Mainpuri By Election 2022:शिवपाल सिंह बोले- जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने, उसको हम सीचेंगे खून पसीने से
PSPL will support Samajwadi Party Candidate Dimple Yadav:

लखनऊ, जेएनएन। PSPL will support Samajwadi Party Candidate Dimple Yadav: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद खाली मैनपुरी लोकसभा सीट (Mainpuri Lok Sabha By Election 2022) पर पांच दिसंबर को होने वाले उपचुनाव में अब परिवार एक हो गया है।

loksabha election banner

इटावा के सैफई में गुरुवार को मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव के घर जाकर अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने भेंट की। करीब 45 मिनट की इस भेंट के बाद समीकरण ही बदल गए और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने डिंपल यादव को अपना समर्थन देने की घोषणा का दी।

मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का पूरा समर्थन मिल गया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की तरफ से डिंपल यादव को समर्थन का एलान किया गया है।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के इटावा के सैफई के आवास पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और मैनपुरी से पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने मुलाकात की। इस दौरान पीएसपीएल के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव भी मौजूद थे।

आदित्य यादव ने इस बैठक के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के सभी कार्यकर्ता से बड़ी अपील की। उन्होंने मैनपुरी उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से अपील की। उन्होंने कहा कि आज नेताजी हम सबके साथ नहीं हैं। मैनपुरी लोकसभा का चुनाव बहुत भावुक क्षण है। हमारी पार्टी ने उपचुनाव में डिम्पल यादव के समर्थन का निर्णय लिया है।

आदित्य यादव ने बताया कि शिवपाल यादव ने कहा है कि डिंपल यादव को भारी मतों से जिताना है। उन्होंने इसके साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करके डिंपल यादव को भारी बहुमत से जिताने की अपील करें। डिंपल यादव को मैनपुरी से रिकार्ड मत से जीत दिलाकर नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को सच्ची श्रद्धांजलि देनी है।  

यह भी पढ़े:Mainpuri Loksabha By Election 2022: चाचा शिवपाल को साधने में लगे अखिलेश और डिंपल, सैफई में घर जाकर की मुलाकात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.