लखनऊ(जेएनएन)। राजधानी में बेखौफ बदमाश एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। गुरुवार देर रात बीकेटी में चंद्रिका देवी रोड स्थित जीसीआरजी कॉलेज के पास एक 50 वर्षीय महंत को गोली मार दी गई। बताया जा रहा है कि महंत अलीगंज स्थित नये हनुमान मंदिर में पुजारी हैं। नवरात्र पर चंद्रिका देवी मंदिर गया हुआ था। देर रात मोटरसाइकल से लौटते समय हमलावरों ने उसपर हमला कर दिया। घटना में गोली महंत के सीने से पार होती हुई पीठ से बाहर निकल गई। घायल महंत का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। 

ये है पूरा मामला 

दरअसल, फूलबाग गुड़ंबा थाना क्षेत्र निवासी अजय शंकर शुक्ला (50) अलीगंज स्थित नये हनुमान मंदिर में पुजारी हैं। अलीगंज स्थित नये हनुमान मंदिर में पुजारी हैं। नवरात्र पर चंद्रिका देवी मंदिर गया हुआ था। देर रात मोटरसाइकल से लौटते समय हमलावरों ने उसपर गोली चला दी। महंत घायल अवस्था में सड़क पर ही गिर पड़ा। उधर, मौके से बदमाश भाग निकले।

सड़क किनारे घायल को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महंत को राम सागर मिश्र सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से ट्रामा सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया है। उधर, सूचना पर पहुंचे महंत के बेटे आलोक ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। वहीं, पुलिस के मुताबिक, ट्रस्ट का विवाद भी बताया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 

 

Posted By: Anurag Gupta