Move to Jagran APP

Lucknow Coronavirus News: लखनऊ में नहीं टूट रही कोरोना वायरस की चेन, 17 नए मरीज मिले

Lucknow Coronavirus News शहर में सोमवार सुबह ही 17 लोग कोरोना की चपेट में आ गए। कांटेक्ट ट्रेसिंग-टेस्टिंग पर जोर दिया जा रहा है। रविवार को दो सौ से अधिक नए मरीज मिले। वहीं एक की सांस थम गई।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 09:38 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 09:38 AM (IST)
Lucknow Coronavirus News: शहर में सोमवार सुबह ही 17 लोग कोरोना की चपेट में आ गए।

लखनऊ, जेएनएन। Lucknow Coronavirus News: लखनऊ में कोरोना वायरस की चेन नहीं टूट रही है। हर रोज वायरस की गिरफ्त में लोग आ रहे हैं। सोमवार सुबह ही 17 लोग कोरोना की चपेट में आ गए। यह मरीज इंदिरानगर, गोमतीनगर, रायबरेली रोड, चौक के हैं।

loksabha election banner

वायरस की दूसरी लहर का खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में शहर में कांटेक्ट ट्रेसिंग-टेस्टिंग पर जोर दिया जा रहा है। रविवार को दो सौ से अधिक नए मरीज मिले। वहीं एक की सांस थम गई। 

बता दें, राजधानी में शनिवार को संग्रह किए गए सैंपल की जांच केजीएमयू, पीजीआइ व लोहिया संस्थान में हुई। इस दौरान 231 नए मरीज पाए गए। वहीं, एक शहरवासी की वायरस ने जान ले ली है। संक्रमित मरीज सबसे अधिक इंदिरा नगर में 16, आलमबाग में 14,गोमती नगर में 26, रायबरेली रोड के 15 , चौक के 10, आशियाना के 18, महानगर के 10, अलीगंज के10, ठाकुरगंज के 10 पाए गए। इस दौरान 69 रोगियों को हॉस्पिटल का आवंटन किया गया। इसमें 42 रोगी हॉस्पिटल में भर्ती हुए, शेष ने घर पर रहकर इलाज का निर्णय लिया। वर्तमान में होम आइसोलेशन में 1859 रोगी हैं। रविवार को 7,836 लोगों के सैम्पल जांच को भेजे गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.