Move to Jagran APP

लखनऊ : शारदा नगर रतनखंड में एलडीए की कार्रवाई, सील किया निर्माणाधीन कामर्शियल कांप्लेक्स

एलडीए की संयुक्त सचिव ऋतु सुहास ने बताया कि रतनखंड 1-1 उषा पत्नी प्रमोद कुमार के नाम पर दर्ज है। जिसमें बेसमेंट दो फ्लोर का निर्माण किया गया है। ये कामर्शियल निर्माण किया जा रहा था। ये नक्शा रिहायशी पास किया गया था।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 07:47 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 07:47 AM (IST)
निर्माणाधीन कामर्शियल कांप्लेक्स को सील कर के स्थानीय थाने की अभिरक्षा में दे दिया गया है।

लखनऊ, जेएनएन। एलडीए ने शारदा नगर के रतनखंड में निर्माणाधीन कामर्शियल कांप्लेक्स गुरुवार को सील कर के पुलिस अभिरक्षा में दे दिया है। इसका निर्माण लंबे समय से किया जा रहा है। यहां करीब दो हजार वर्ग फीट भूमि पर कामर्शियल कांप्लेक्स का निर्माण किया जा रहा था। एलडीए की संयुक्त सचिव ऋतु सुहास ने बताया कि रतनखंड 1-1 उषा पत्नी प्रमोद कुमार के नाम पर दर्ज है। जिसमें बेसमेंट, दो फ्लोर का निर्माण किया गया है। ये कामर्शियल निर्माण किया जा रहा था। ये नक्शा रिहायशी पास किया गया था। जिसको सील कर के स्थानीय थाने की अभिरक्षा में दे दिया गया है।

loksabha election banner

शहरी सीलिंग की भूमि पर पूरे नवंबर माह होगी कार्रवाई

अरबन सीलिंग एक्ट के तहत एलडीए के तहत आने वाली भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई दो नवंबर से 30 नवंबर तक चलेगी। पूरे जिले की प्रत्येक तहसील में ये कार्रवाई की जाएगी। एलडीए सचिव पवन कुमार गंगवार ने इस संबंध में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश को पत्र लिख कर प्रशासनिक सहयोग मांगा है। इस कार्रवाई के तहत दो को पारा, तीन को बहादुरपुर, चार को अमौसी, पांच को सरसवां, छह को हैवतमऊ मवैया, सात को गौरभींट, नौ को औरंगाबाद खालसा, 10 को औरंगाबाद जागीर, 12 को कमता में कार्रवाई की जाएगी।

दीपावली के बाद 17 को बिजनौर में, भरवारा में 18 को, कासिमपुर पकरी में 19 को, कंचनपुर मटियारी में 20 को, बरगवां में 21 को, रूपपुर खदरा में 23 को, देवपुर में 24 को, कनौसी में 25 को, मोहिबुल्लापुर में 26 को, बरौरा हुसैनबारी में 28 को और किला मोहम्मदीनगर में 30 नवंबर को कार्रवाई की जाएगी। यहां अरबन सीलिंग की भूमि है ये बोर्ड भी लगवाया जाएगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.