Move to Jagran APP

एक्टर जैकी श्रफ को भाया ये शहर, कहा- कमाल की है मेहमाननवाजी

फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग कर रहे जैकी श्रफ ने विशेष बातचीत में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की, जो दैनिक जागरण आपको बता रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 04:28 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jul 2018 04:28 PM (IST)
एक्टर जैकी श्रफ को भाया ये शहर, कहा- कमाल की है मेहमाननवाजी
एक्टर जैकी श्रफ को भाया ये शहर, कहा- कमाल की है मेहमाननवाजी

लखनऊ[जुनैद अहमद]। फिल्म हीरो से अभिनय की शुरुआत करने वाले जैकी श्रफ ने अपनी मेहनत और लगन से एक खास मुकाम हासिल किया है। पैसों की वजह से उन्हें कॉलेज भी छोड़ना पड़ा था। उन्होंने ट्रेवेल एजेंट के रूप में काम शुरू किया था। फिर विज्ञापन करने लगे, देखते-देखते ही मॉडलिंग की फील्ड में आ गए। 1982 मे उन्होंने फिल्म स्वामी दादा में काम किया। सुभाष घई ने उन्हें फिल्म हीरो में मुख्य किरदार करने का मौका दिया। उसके बाद कई हिट फिल्मों ने उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं दिया। पिछले कई दिनों से राजधानी में शूटिंग कर रहे जैकी श्रफ ने विशेष बातचीत में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की, जो दैनिक जागरण आपको बता रहा है। समय संग कहानिया भी बदलीं:

loksabha election banner

पिछले कई वर्षो तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वाले जैकी श्रफ ने बताया कि समय के साथ कहानिया बदल रही हैं। पहले के दौर में एक सेट पर पूरी फिल्म शूट हो जाती थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब रियल लोकेशन पर फिल्म शूट हो रही हैं।

अच्छा काम कर रहे हैं युवा:

बॉलीवुड में युवा अभिनेताओं के बारे में जैकी श्रफ ने बताया कि युवा बॉलीवुड में बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। वे पूरी मेहनत और जज्बे के साथ अभिनय कर रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री युवाओं के हाथों में पूरी तरह सुरिक्षत है।

टाइगर ने खुद को साबित किया:

बेटे टाइगर श्रफ के बारे में जैकी ने बताया कि टाइगर ने इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है। वह काम प्रति बहुत ईमानदार और मेहनती है। दर्शक उसके अभिनय को पसंद कर रहे हैं। लोग मुझे टाइगर के पिता की वजह से जानते हैं। जो बहुत खुशी की बात है। शूटिंग के लिए अच्छा माहौल:

राजधानी अब फिल्म शूटिंग का हब बन गई है। पिछले कई दिनों से यहा फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग चल रही है। फिल्मों की शूटिंग के लिए यहा बहुत अच्छा माहौल मिल रहा है। यहा के कलाकारों को भी बहुत लाभ हो रहा है। यहा का खाना बहुत अच्छा है:

लखनऊ के बारे में जैकी ने बताया कि यहा पहले भी आ चुका हूं। उस समय इमामबाड़ा, भूलभुलइया जैसी इमारतों में खूब घूमा था। शूटिंग के सिलसिले में पहली बार आया हूं। यहा का खाना बहुत अच्छा है। तहजीब, लोग और मेहमाननवाजी कमाल की है।

युवाओं को दी सलाह:

जो युवा अभिनेता के तौर पर सफल नहीं हो पाएं, वह फिल्म से जुड़े अन्य क्षेत्रों में काम कर सकते हैं। इससे वे फिल्मों से जुड़े रहेंगे।

घटाघर में चलाईं गोलिया:

पिछले कई दिनों से शूट हो रही फिल्म प्रस्थानम में सोमवार को चौक स्थित घटाघर में जैकी श्रफ के एक्शन सीन फिल्माए गए। इसमें पठानी सूट में दिखे जैकी श्रफ ने घटाघर में विलेन को मारने का सीन फिल्माया, जिसमें उन्होंने गोलिया भी चलाईं। इस फिल्म में संजय दत्त, मनीषा कोइराला, चंकी पाडे समेत कई कलाकारों ने लखनऊ में शूटिंग की।

संजय दत्त प्रोडक्शन की इस फिल्म को देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं। मूवी प्रस्थानम का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म के मोशन पोस्टर में संजय दत्त कुर्ता-धोती में दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में खेत-खलिहान नजर आ रहा हैं। इस पोस्टर में संजय का बैक लुक देखने को मिल रहा है, जिसमें संजय कह रहे हैं हक दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोंगे तो महाभारत।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.