Move to Jagran APP

लखनऊ में चौकी में लेटे दारोगा के ब‍िगड़े बोल, फरियादी को धमकाया-तुम पर भी दर्ज होगा मुकदमा; वीड‍ियो वायरल

लखनऊ में मड़ियांव थाने के अजीज नगर चौकी प्रभारी संतोष सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फरियादी को डपट कर भगा रहे हैं। वीडियो में दारोगा चौकी के भीतर बिस्तर पर लेटे हुए हैं। फरियादी अपने मुकदमे की प्रगति के बारे में पूछ रहा था।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 12:17 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 03:12 PM (IST)
लखनऊ में मड़ियांव थाने की अजीजनगर चौकी का मामला, वीडियो वायरल।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। अपराध और पुलिस की रवैया न सुधरने के कारण जहां सीएम योगी ने बीते दिनों डीजीपी तक को बदल दिया। उसके बाद भी अपराध पर सीएम की जीरो टालरेंस नीति पर पुलिस अधिकारी और कर्मचारी पलीता लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ के मड़ियांव थाने की अजीजनगर चौकी का है।

loksabha election banner

जहां, फरियादी चौकी प्रभारी से जान खतरे में है और सुरक्षा को लेकर गुहार लगा रहा है। वहीं, बेड पर लेटे दारोगा जी उसकी समस्या का निस्तारण करने के बजाए डपटकर भगा दिया। सोमवार शाम इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में अजीज नगर चौकी प्रभारी संतोष सिंह चौकी के अंदर बेड पर लेटे हैं। इस बीच एक फरियादी पहुंचता है।

फरियादी दर्ज कराए गए मुकदमे की प्रगति के बारे में पूछता है। इसपर पुलिसकर्मी विवेचना की बात कहते हैं और जमकर फटकार लगाते हैं। उसे सीसी कैमरे की रिकार्डिंग के आधार पर विवेचना और मामले की जांच का हवाला देते हैं। पीड़ित कहता है कि उसे धमकी मिल रही है जान खतरे में है। इसके बाद दारोगा उसे डपटते हैं।

दारोगा ने कहा जिसने तुम्हे पैदा किया वह होगा तुम्हारी जान का जिम्मेदार : फरियादी कहता है कि उसकी जान खतरे में है। उसके साथ अगर कोई घटना होती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा। इसपर दारोगा कहते हैं कि तुम्हे पैदा करने वाले तुम्हारे पिता इसके जिम्मेदार होंगे और चिल्लाते हुए उसे चौकी से भगा देते हैं। आरोप है कि दारोगा ने पीड़ित पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी भी दी है। सुनवाई न होने पर पीड़ित चला जाता है। दारोगा का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर देर शाम वायरल हो जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.