Move to Jagran APP

फरार अफगानी छात्रों ने भारतीय छात्रों को फिर पीटा

शियाट्स में मंगलवार को भारतीय छात्रों पर हमला करने के बाद फरार हुए अफगानी छात्र भारतीयों को ढूंढ़ कर फिर से हमला कर रहे हैं। रात गंगोत्री नगर (नैनी) के एक लॉज में घुसकर अफगानी छात्रों ने भारतीय छात्रों को पीटा और भाग निकले।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 04 Mar 2016 10:04 PM (IST)Updated: Fri, 04 Mar 2016 10:09 PM (IST)
फरार अफगानी छात्रों ने भारतीय छात्रों को फिर पीटा

लखनऊ। शियाट्स में मंगलवार को भारतीय छात्रों पर हमला करने के बाद फरार हुए अफगानी छात्र भारतीयों को ढूंढ़ कर फिर से हमला कर रहे हैं। रात गंगोत्री नगर (नैनी) के एक लॉज में घुसकर अफगानी छात्रों ने भारतीय छात्रों को पीटा और भाग निकले। छात्रों ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। वहीं नैनी पुलिस भी घटना की जानकारी से इंकार कर रही है। इलाहाबाद के सैम हिंगिम बॉटम इंस्टीट्यूट आफ एग्रीकल्चर टेक्नोलॉजी एंड साइंसेज (शियाट्स) में मंगलवार को वाट्सएप पर मैसेज से नाराज अफगानी छात्रों ने भारतीय छात्रों पर हमला कर खूब हंगामा किया था। इस दौरान तोडफ़ोड़ भी की थी। इसके बाद भारतीय छात्रों ने हंगामा किया था। घायल भारतीय छात्रों की तहरीर पर अफगानी छात्रों के खिलाफ नैनी थाने में मामला दर्ज है। घटना के बाद से अफगानी छात्र फरार हैं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी अफगानी छात्रों का उपद्रव बंद नहीं हुआ है। गुरुवार की रात अफगानी छात्रों ने गंगोत्री लॉज में धावा बोला और तीन छात्रों को मारपीट कर भाग निकले। घटना से लॉज में रहने वाले छात्रों में आक्रोश है। जानकारी होने पर घायल के साथी शुक्रवार की सुबह लॉज पहुंचे। वह घायलों को लेकर नैनी थाने जा रहे थे लेकिन उन्हें यह कहकर रोक दिया कि मंगलवार की घटना में कालेज प्रशासन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

निशाने पर हैं रैली में शामिल छात्र

फरार अफगानी छात्रों के निशाने पर जेएनयू प्रकरण को लेकर 25 फरवरी को निकाली गई रैली में शामिल छात्र हैं। अफगानी छात्रों ने इस रैली का मोबाइल पर वीडियो बनाया था। वीडियो बनाने के बाद रैली में शामिल वह एक-एक छात्र को चिह्नित कर मारपीट रहे हैं।

क्या कहते हैं एसपी यमुनापार

एसपी यमुनापार आशुतोष मिश्र का कहना है कि मंगलवार को हुई घटना में अफगानी छात्रों की तलाश की जा रही है। वह आसपास ही कहीं छिपे हैं जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। गुरुवार की रात किसी लॉज में अफगानी छात्रों के हमला करने की सूचना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.