Move to Jagran APP

Lucknow News: तालाब के विवाद में दबंगों ने महिला को सड़क पर घसीट कर पीटा; वीडियो वायरल

Lucknow Crime News लखनऊ में तालाब को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने एक महिला की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस से शिकायत करने पर दबंगों ने पूरे परिवार की भी पिटाई की। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को हिरासत में लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Vikas MishraPublished: Thu, 06 Oct 2022 09:49 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 09:49 AM (IST)
Lucknow News: तालाब के विवाद में दबंगों ने महिला को सड़क पर घसीट कर पीटा; वीडियो वायरल
दबंगों ने पड़ोस में रहने वाली महिला रीमा देवी को तालाब में डुबो-डुबोकर लात-घूसों से मारा।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। निगोहां गांव के भीखनपुर गांव में तालाब के विवाद में मंगलवार दोपहर दबंगों ने पड़ोस में रहने वाली महिला रीमा देवी को तालाब में डुबो-डुबोकर लात-घूसों से मारा। इसके बाद बाहर निकाला और फिर सड़क पर पैर पकड़कर घसीटते हुए पीटा। पीड़िता दबंगों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने टरका दिया। बुधवार को इसकी जानकारी होने पर दबंगों ने रीमा देवी और उसकी बेटी को घर से खींचकर फिर पीटा। घटना से पूरे परिवार में दहशत है। पीड़ित परिवारजन ने अपने को घर के अंदर कैद कर रखा है। बुधवार देर रात महिला से हुई बर्बरता का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

loksabha election banner

पीड़िता रीमा देवी के मुताबिक गांव के बाहर उनका तालाब है। तालाब में उन्होंने सिंघाड़े की बेढ़ लगा रखी है। आए दिन तालाब में पड़ोसी अमित अपने जानवार कुदा देता है। जिससे फसल का नुकसान होता है। मंगलवार दोपहर अमित के जानवर तालाब में फसल का नुकसान कर रहे थे। शिकायत की तो अमित ने खींचकर पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर अमित का भाई विक्की, अर्पित और कल्लू व अन्य लोग आ गए। उन्होंने तालाब में ही डुबो-डुबो कर लात घूसों से पीटा। इसके बाद तालाब के बाहर खींचकर लाए।

सड़क पर घसीट कर मारा। गांव वालों के विरोध पर वह भाग निकले। हमले से कमर, पेट, पीठ पर गंभीर चोटे आयी हैं। पीड़िता तहरीर लेकर निगोहा थाने पहुंची तो पुलिस ने टरका दिया। सुनवाई नहीं की उल्टा आरोपितों का पक्ष लेने लगी। इस पर हताश होकर लौट आयी। बुधवार को इसकी जानकारी अमित और उसके घरवालों को हुई। शाम को अमित और उसके भाई गाली-गलौज करते हुए घर में घुसे। पीड़िता के मुताबिक अमित और उसके भाइयों ने हमला बोल दिया। उसे और बेटी को पीटने लगे।

घर के बाहर खींचकर पीटना शुरू कर दिया। दबंगों ने तीन हजार रुपये और सोने का लाकेट भी लूट लिया। धमकी दी कि अगर अब पुलिस के पास शिकायत की तो जान से मार देंगे। सीओ निगोहां सोमेंद्र विश्वास ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर चार आरोपितों के खिलाफ एक दिन पूर्व एनसीआर दर्ज हुई थी। अब आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। तालाब के विवाद में महिला को पीटा है। पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.