Move to Jagran APP

लखनऊ में नहीं दिखा बाजार बंदी का असर, रोज की तरह हुआ कारोबार

शहर की सभी प्रमुख बाजारों में रोज की तरह हुआ व्यवसाय।

By Edited By: Published: Mon, 02 Apr 2018 05:07 PM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2018 06:31 PM (IST)
लखनऊ में नहीं दिखा बाजार बंदी का असर, रोज की तरह हुआ कारोबार
लखनऊ में नहीं दिखा बाजार बंदी का असर, रोज की तरह हुआ कारोबार

लखनऊ(जागरण संवाददाता)। भारत बंद का असर लखनऊ के बाजारों में देखने को नहीं मिला। सभी प्रमुख बाजार रोज की तरह खुले और दुकानदारी हुई। शहर का सबसे व्यस्त माने जाने वाला बाजार अमीनाबाद, गणेशगंज, लाटूशरोड, नाका हिंडोला में दुकाने खुली रहीं। इसके साथ ही चौक, नक्खास, चौपटिया, नादान महल रोड, राजाजीपुरम, यहियागंज, पांडेयगंज, रकाबगंज, नरही, हजरतगंज, अलीगंज, इंदिरानगर, गोमतीनगर समेत सभी प्रमुख बाजार आज रोज की तरह खुली थी। भारत बंद का असर इन बाजारों में नहीं दिखा।

loksabha election banner

लखनऊ व्यापार मंडल के वरिष्ठ महामंत्री अमरनाथ मिश्र ने बताया कि कोई भी बाजार बंद नहीं हुआ है। सभी में रोज की तरह की कारोबार जारी रहा। चाहे वह थोक मंडी हो या फिर फुटकर कारोबार। सबकुछ पूर्व की तरह ही चलता रहा। अमीनाबाद और गणेशगंज बाजार भी पूरी तरह से खुले रहे। ग्राहकों ने की खरीदारी-बजारों में दिखी भीड़ वहीं, व्यापारी नेता अशोक मोतियानी ने बताया कि भारत बंद का यहां कोई असर नहीं है। पूरा कपड़ा बाजार खुला है और ग्राहकों ने खरीदारी की है। यही हाल इंदिरानगर बाजार का रहा। उत्तम कपूर के मुताबिक , बाजार में अन्य दिनों की तरह ही व्यवसाय जारी रहा। किसी भी बाजार से बंदी को लेकर अभी तक सूचना नहीं आई है।

परिवहन सेवाओं पर भी असर नहीं बंदी को लेकर रोडवेज सेवाएं भी प्रभावित नहीं हुई। शहर के चारबाग और कैसरबाग बस स्टेशन से बसों का सभी रूटों पर संचालन हुआ। यहां तक कि नगर बस सेवाएं और टेंपो का संचालन भी यथावत रहा। शाम तक किसी भी तरह की अप्रिय घटनाओं की सूचना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.