Move to Jagran APP

तलाक न देने पर करवाई पत्नी की हत्‍या, सिर कटवाकर सरयू में फेंकवाया

बहराइच में तलाक न देने पर करवाई पत्नी की हत्या सरयू नहर में फेंका था सिर दूसरी शादी के लिए पति ने हत्या की रची साजिश।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 07:25 PM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 08:33 AM (IST)
तलाक न देने पर करवाई पत्नी की हत्‍या, सिर कटवाकर सरयू में फेंकवाया

बहराइच, जेएनएन। रुपईडीहा थाना क्षेत्र के अडग़ोड़वा में गेहूं के खेत में पांच दिन पूर्व महिला के बरामद सिर कटे शव का शनिवार को पुलिस ने राजफाश कर दिया। विदेश में बैठे पति ने तलाक न देने पर पत्नी का सिर कटवाया था। इस मामले में पति समेत पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा पुलिस ने दर्ज किया है। गिरफ्तार तीन लोगों को जेल रवाना कर दिया गया है। 

एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि फखरपुर थाना क्षेत्र के औसानपुरवा निवासी इशहाक ने अपनी बेटी नसरीन की शादी रिसिया थाना क्षेत्र के इटकौरी निवासी रियाज अली के साथ की थी। रियाज तीन वर्षों से विदेश में रह रहा है। मायके रहने को लेकर आए दिन नसरीन का ससुरालीजनों से विवाद बना रहता था। इससे छुटकारा लेने के लिए रियाज ने पत्नी को तलाक देने का प्रयास किया। सफल न होने पर सऊदी से ही उसने हत्या की साजिश रची। मुंबई में रह रहे अपने भाई मेराज व फुफेरे भाई नन्हें को गांव भेजा। नसरीन को ससुराल ले जाने के बहाने देवर मेराज उसे बाइक से लेकर निकला, लेकिन घर न ले जाकर उसे अडग़ोड़वा स्थित खेत में ले गया, जहां उसके अन्य दो साथी भी मौजूद रहे। खेत में ही तीनों ने उसका हाथ-पैर बांधकर सिर कलम कर हत्या कर दी। हत्या के बाद सिर को सरयू नहर में फेंक कर तीनों भाग गए। एसपी ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर सादिक, मेराज, रियाज, सायरा व रामगांव थाना क्षेत्र के शेखनपुरवा रायपुर निवासी नन्हें उर्फ सलमान पर मुकदमा दर्ज किया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.