लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में पिछले कई दिनों से चल रही फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग आर्ट्स कॉलेज में हुई। अमिताभ बच्चन का एक सीन फिल्माया गया। इसके अलावा वह एक विज्ञापन की शूटिंग में व्यस्त रहे। एक दोपहिया वाहन के विज्ञापन के लिए बिग बी ने पानदरीबा स्थित एक कोठी व सचिवालय के पास शूटिंग की।

आयुष्मान खुराना ने लोकल कलाकारों के साथ आर्ट्स कॉलेज में फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग की। वहीं कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म पत्नी पत्नी और वो की शूटिंग सीपीएमजी में बिल्डिंग हुई। शहर के कई इलाकों में लाइट कैमरा एक्शन होता रहा। 

आर्ट्स कॉलेज में हुई शूटिंग में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, विजय राज के साथ लोकल कलाकारों ने शूट किया। इस मौके पर कॉलेज के प्रिंसिपल संजीव गौतम सिंह ने कलाकारों का स्वागत किया। एक विज्ञापन की शूटिंग के चलते अमिताभ बच्चन ने आट्र्स कॉलेज में कुछ ही देर शूटिंग की। वहीं फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग सीपीएमजी बिल्डिंग में हुई। जिसमें कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, अपार शक्ति खुराना ने भी शूट किया।

शूटिंग में कार्तिक और अनन्या पांडे की कुछ नोकझोक दिखाई गई। वहीं अपार शक्ति खुराना को खरीददारी करते हुए पान खरीदते दिखाई दिया गया। यह फिल्म वर्ष 1978 में आई बीआर चोपड़ा निर्देशित फिल्म पति पत्नी और वो की रीमेक है। 

 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप