सुलतानपुर, जेएनएन। चांदा थानाक्षेत्र के फर्मापुर ग्राम पंचायत से प्रधान पद के प्रत्याशी अमरदेव गौतम की गुरुवार की देर रात लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के समय वह पड़ोस के मुनिपुर गांव में एक व्यक्ति के घर मिलने गए थे। परिवारजन ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया है।

थानाक्षेत्र के धर्मापुर गांव निवासी अमरदेव गौतम पीपी कमैचा ब्लाक के फर्मापुर गांव से प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे है। गुरुवार की रात दस बजे के करीब वह बगल के सटे गांव मुनिपुर में राजेन्द्र वर्मा के घर कुछ बात करने गए थे। आरोप है कि तभी राजेन्द्र वर्मा व उनके परिवारजन द्वारा अमरदेव गौतम के ऊपर हमला किया गया, जिससे अमरदेव बुरी तरह घायल हो गए। उनके साथ गए चाचा अमरदेव को भी मारा पीटा गया। घटना की सुचना चांदा कोतवाली को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने अमरदेव की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई। कोतवाल कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि मामूली कहासुनी में अमरदेव की हत्या की गई। मुनिपुर गांव के राजेन्द्र वर्मा व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घटना के पीछे की वजह का भी पता लगाया जा रहा है। मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गांव में शांति व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप