लखनऊ, जेएनएन। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार पर गहराए संकट को लेकर राज्यपाल लालजी टंडन ने टिप्पणी करने से इन्कार किया। उन्होंने कहा कि अभी मैं छुुट्टी पर हूं, गुरुवार को राजभवन पहुंचने पर ही कोई निर्णय लूंगा। टंडन ने कहा, 'अभी मैं यहां दर्शक हूं, जब तक कि मैं वहां जाता नहीं हूं। जो पत्र आए हैं, लोगों ने शिकायतें की होंगी तो वे सारी चीजें देखने के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकता हूं। अभी मैं होली पर सब से मिलने घर पर बैठा हूं। स्थिति पर बराबर नजर रखे हुए हूं।'

राज्यपाल लालजी टंडन होली मनाने के लिए लखनऊ आए हुए हैं। बुधवार को भी दिनभर होली मिलने का सिलसिला चलता रहा। राज्यपाल रात्रि में एक काव्य समारोह में शामिल होंगे। टंडन के सहायक संजय चौधरी ने बताया कि राज्यपाल गुरुवार को शाम भोपाल के लिए रवाना होंगे।

गौरतलब है क‍ि मध्य प्रदेश के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में सिंधिया ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।जेपी नड्डा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में जो आज स्थिति पैदा हुई है, वहां जनसेवा के लक्ष्य की पूर्ति उस संगठन के माध्यम से नहीं हो पा रही है। इसके अतिरिक्त वर्तमान में जो स्थिति कांग्रेस पार्टी में है, वो अब पहले वाली पार्टी नहीं रही है।

भाजपा में शामिल होते हुए सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वास्तविकता से इनकार कर रही है, नए नेतृत्व-नए विचार को नकार रही है। सिंधिया ने कहा, इस वातावरण में राष्ट्रीय स्तर पर जो स्थिति हो चुकी है, वहीं मध्य प्रदेश में भी राज्य सरकार सपने पूरे नहीं कर पाई है।

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस